पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Man Who Brought The Pistol To The Killer Rohit Was Arrested, The Minor Had Hidden The Bike Used In The Crime

गोली मारकर युवती की हत्या का मामला:आरोपी रोहित को पिस्टल लाकर देने वाला गिरफ्तार, नाबालिग ने छिपाई थी वारदात में उपयोग की गई बाइक, युवा कांग्रेस ने की आरोपी को फांसी की मांग

सागर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या का आरोपी रोहित राजपूत। - Dainik Bhaskar
हत्या का आरोपी रोहित राजपूत।

मोतीनगर थाना क्षेत्र के पगारा रोड पर पूनम केशरवानी की गोली मारकर हत्या के मामले में फरार आरोपी रोहित राजपूत पुलिस गिरफ्त से दूर है, लेकिन पुलिस ने आरोपी को पिस्टल उपलब्ध कराने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, वारदात में उपयोग की गई बाइक छिपाने वाले नाबालिग आरोपी को भी पकड़ा है। मामले में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार वारदात को अंजाम देकर फरार आरोपी रोहित राजपूत को पिस्टल लाकर आरोपी संजय पटेल ने दी थी। पिस्टल भोपाल से खरीदी जाने की बात सामने आ रही है। कारतूस दमोह से खरीदे गए थे। मामले में पुलिस पिस्टल बेचने वाले के संबंध में जानकारी जुटा रही है। कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं।

इधर, एसपी अतुल सिंह ने फरार आरोपी रोहित पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है। आरोपी के संबंध में सूचना देने और गिरफ्तारी कराने वाले को इनाम की राशि दी जाएगी। सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा।

सागर में एकतरफा प्यार में युवती की हत्या:कॉलेज से घर जा रही छात्रा को रास्ते में रोका, मां-भाई बचाने आए तो गोली मारकर भागा; 4 महीने पहले हाथ की नस काट दी थी
नाबालिग ने छिपाई थी हत्यारे की बाइक
हत्या कर फरार हुए आरोपी रोहित द्वारा वारदात में उपयोग की गई बाइक एक नाबालिग ने छिपाई थी। पुलिस ने जांच के दौरान बाइक बरामद कर ली है। वहीं, 17 वर्षीय नाबालिग को पकड़ा है। जिससे आरोपी के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

सिटी एडिशनल एसपी विक्रम सिंह कुशवाहा ने बताया, हत्या के मामले में फरार मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। मामले में आरोपी को पिस्टल उपलब्ध कराने वाले आरोपी और उसकी बाइक छिपाने वाले नाबालिग को पकड़ा है। आरोपी की बाइक बरामद कर ली गई है।

यह था पूरा मामला
2 सितंबर की दोपहर पूनम केशरवानी (21) डिग्री कॉलेज से फीस भरकर घर लौट रही थी। बाइक पर भाई के साथ आते समय पगारा रोड क्षेत्र स्थित घर से कुछ ही दूरी पर आरोपी रोहित राजपूत ने रोका और विवाद करने लगा। इसी दौरान रोहित ने पूनम की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वहीं भाई और मां को घायल कर फरार हो गया था।
मां और भाई पर हमला कर युवती को मारी गोली:मां बोली- आरोपी 4 साल से बेटी को परेशान कर रहा था, बेटी आज कॉलेज में फीसभर कर घर लौट रही थी, तभी आरोपी ने रोककर गोली मार दी, मुझे पत्थर फेंककर मारा

हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने की मांग
पगारा रोड पर हुए पूनम हत्याकांड मामले को लेकर सोमवार को युवक कांग्रेस ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में उन्होंने हत्या के आरोपी रोहित को जल्द गिरफ्तार करने और फांसी की सजा दिलाने की मांग की है। इस दौरान युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घटना के विरोध में जमकर नारेबाजी की। ज्ञापन सौंपने के दौरान युवक कांग्रेस जिला अध्यक्ष राहुल चौबे, शरद पुरोहित, गोवर्धन रैकवार, हेमराज रजक, रवि केशरवानी, विनीत ताले वाले, सिंटू कटारे, उत्तम तावड़े, अतुल नेमा, अभिषेक पाठक आदि मौजूद थे।

मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपते हुए।
मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपते हुए।
खबरें और भी हैं...