पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेल:खेल अकादमी और क्रिश्चियन क्लब ए के बीच बिना गोल के मैच रहा ड्रॉ

सागर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को कजलीवन मैदान में खेला गया मुकाबला, रोमांच देखने के लिए रोज पहुंच रहे लोग

कजलीवन मैदान में चल रही चैम्पियन फुटबॉल ट्रॉफी में शनिवार को खेल अकादमी और किश्चियन क्लब ए के बीच मैच खेला गया। जो बिना गोल के ड्रॉ रहा। मुकाबले के पहले हाफ के शुरूआती मिनट में फुटबॉल पर खेल अकादमी के खिलाड़ियों के कब्जा रहा।

तो वहीं 24वें मिनट में क्रिश्चियन क्लब को गोल करने का अच्छा मौका मिला, लेकिन फॉर्वड खिलाड़ी जल्दबाजी में फुटबॉल को गोल पोस्ट में नहीं दाग सकें और पोल से टकराकर फुटबॉल वापस आ गई। पहले में दोनों टीमें संघर्ष करती नजर आई और कोई गोल नहीं हो सका।

मैच के दूसरे हाफ में कभी फुटबॉल क्रिश्चियन क्लब के पास तो कभी खेल अकादमी के पास होती रही। दूसरे हाफ में भी क्रिश्चियन क्लब के खिलाड़ी अनमोल ने गोल करने के कई मौके गवाएं। तो वहीं 20वें और 23वें मिनट में खेल अकादमी ने भी गोल के मौके गवां दिए।

इस तरह मैच के अंत तक दोनों टीमें गोल नहीं कर सकीं और मैच बिना गोल के ड्रॉ रहा। मैच के निर्णायक साजिद खान, एमएल यादव, राजेश यादव और साकिर उर्फ सैंटी रहे।टूर्नामेंट सचिव एमएल यादव ने बताया कि रविवार को दो मुकाबले खेल जाएंगे।

पहला मैच दोपहर 2 बजे से टाइटन क्लब और ताज स्टार के बीच और दूसरा मैच न्यू स्टार व क्रिश्चियन क्लब ए के बीच खेला जाएगा। मैच के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में जिला खेल अधिकारी प्रदीप अब्रिद्र होंगे। महिला हॉकी कोच प्रेमनेती राय व रंजीत बेन भी मौजद रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें