• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Miscreant Reached Home In The Disguise Of Baba, Told The Woman You Are Very Upset, Unconscious And Ran Away With The Jewelry

सागर में दिनदहाड़े महिला से लूट:बाबा के भेष में घर पहुंचा बदमाश, महिला से बोला- तुम बहुत परेशान हो, बेहोश करके गहने ले भागा

सागर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात की शिकार हुई ममता बाई। - Dainik Bhaskar
वारदात की शिकार हुई ममता बाई।

जिले के बंडा में दिनदहाड़े महिला से लूट की वारदात सामने आई है। बदमाश बाबा के भेष में महिला के घर पहुंचा। कुछ पदार्थ सुंघाकर महिला को बेहोश किया। इसके बाद गहने लेकर भाग गया। महिला ने थाने में मामले में शिकायत की है।

सूचना के अनुसार ममता पति माखन पटेल निवासी खुशीपुरा मोहल्ला बंडा गुरुवार को घर में थी। बेटी कॉलेज और पति काम पर गया था। इसी दौरान एक बाबा घर पहुंचा। महिला से बोला- तुम बहुत परेशान हो। सब ठीक हो जाएगा। अंदर पहुंचकर महिला से बात की, तभी बाबा ने महिला को अज्ञात पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद ममता के गले से मंगलसूत्र, पैर की पायल, बिछिया और कान के वाले लेकर फरार हो गया।

वारदात को अंजाम देकर घर से निकल रहे बदमाश को पड़ोस में आटा चक्की पर मौजूद ब्रजेश पटेल ने देखा। संदेह हुआ, तो ब्रजेश ने घर में जाकर देखा। यहां महिला बेहोश पड़ी थी। ब्रजेश ने पड़ोसियों को आवाज दी। लोगों ने मौके पर पहुंचकर महिला को होश में लाने की कोशिश की। सूचना पर बंडा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस मामले में क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है।

इस मकान में हुई वारदात।
इस मकान में हुई वारदात।

फरियादी ममता ने बताया कि बाबा आए। बोले- तुम बहुत परेशान हो। बात करते-करते उन्होंने बेहोश कर दिया। घर पर कोई नहीं था। बाबा कान के वाला, बिछिया, मंगलसूत्र और पायल ले गया है। बाबा की उम्र करीब 40 वर्ष होगी। पीले कपड़े पहने और तिलक लगाए था। दाढ़ी नहीं थी।