• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Miscreants Snatched The Ring And The Chain Attached To Ganeshji's Locket From The Neck On The Pretext Of Checking

सागर में रेत ठेकेदार से लूट:चेकिंग का झांसा देकर अंगूठी और गले से गणेशजी का लॉकेट लगी चेन छीन ले गए बदमाश

सागर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिविल लाइन थाना। - Dainik Bhaskar
सिविल लाइन थाना।

सागर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पथरिया जाट के पास रेता ठेकेदार से लूट की वारदात हुई है। बदमाशों ने चेकिंग का झांसा दिया और ठेकेदार की दो अंगूठी और गले में पहनी सोने की चेन छीनकर भाग गए। मामले में ठेकेदार ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है।

फरियादी रेत ठेकेदार राकेश तिवारी निवासी बाहूबली कॉलोनी ने पुलिस को बताया कि शाम करीब 5 बजे स्कूटी क्रमांक एमपी 15 एचए 2055 से मोतीलाल पेट्रोल पंप पथिरया जाट पैसा देने के लिए जा रहा था। पेट्रोल पंप पहुंचने के पहले बगैर नंबर प्लेट की बाइक पर सवार दो युवक आए। उन्होंने मुझे रोका और बोले तुम्हारी स्कूटी चेक करना है। कोई सामान तो नहीं रखा है। आगे पुलिस की चेकिंग चल रही है। दोनों स्कूटी चेक करने लगे।

इतने में दोनों ने मेरी सोने की दो अंगूठी और गले में पहनी गणेशजी का लॉकेट लगी सोने की चेन पर झपट्‌टा मार लेकर भाग गए। बदमाश भागे तो उनका पीछा किया। लेकिन उन्हें पकड़ नहीं सका। फरियादी राकेश तिवारी ने बताया कि बदमाशों की उम्र करीब 28 से 30 वर्ष थी। कद 5 से 6 फीट और रंग सांवला था। बाइक चला रहा बदमाश हेलमेट पहने था। वहीं पीछे बैठे बदमाश की हल्की मूंछ थी। सामने आने पर उसे पहचान लूंगा। मामले में ठेकेदार राकेश की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।