• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Miscreants Who Broke The Lock Of The House In Khurai Took Away Jewelery Worth Lakhs, The Family Went To Indore Wedding

सागर में व्यवसायी के मकान में चोरी:​​​​​​​खुरई में सूने घर का ताला तोड़ घुसे बदमाश लाखों के जेवरात ले गए, इंदौर शादी में गया था परिवार

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात की जांच करती हुई पुलिस। - Dainik Bhaskar
वारदात की जांच करती हुई पुलिस।

सागर के खुरई में व्यापारी के सूने मकान में बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर सूने मकान का ताला तोड़कर अंदर पहुंचे और लाखों रुपए कीमती जेवरात और अन्य सामान लेकर भागे है। वारदात सामने आने के बाद खुरई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की है।

सूचना के अनुसार व्यवसायी विकास जैन निवासी टैगोर वार्ड खुरई परिवार के साथ इंदौर शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान खुरई स्थित उनके मकान में ताला लगा था।मकान सूना होने का फायदा उठाकर चोर ताला तोड़कर अंदर पहुंचे। जहां अलमारी के लॉक तोड़कर कीमती जेवरात लेकर फरार हो गए। वारदात के दौरान चोरों ने मकान के हर कमरें और किचन में कीमती सामान की तलाश की। गुरुवार को वारदात सामने आने पर पुलिस मौके पर पहुंची। एफएसएल टीम और डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाया गया। एफएसएल टीम ने फिंगर प्रिंट और डॉग स्क्वॉड ने आरोपियों से जुड़े साक्ष्य जुटाए है।

वारदात के बाद घर में फैला सामान।
वारदात के बाद घर में फैला सामान।

मामले में पुलिस आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। सूत्रों की मानें तो वारदात में चोर घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात व अन्य कीमती सामान करीब दस लाख रुपए लेकर गए है। हालांकि पुलिस की जांच में अब तक चोरी गए सामान की जानकारी सामने नहीं आई है।

खुरई थाना प्रभारी अनूप सिंह ठाकुर ने बताया कि सूने मकान में चोरी हुई है। मामले में जांच की जा रही है। परिवार के इंदौर से लौटने के बाद चोरी गए सामान की जानकारी मिल सकेगी।

खबरें और भी हैं...