पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Nephew Of The BJP Leader Involved In Cricket Betting And Illegal Arms Purchases; Case Will Be Brought At Eight

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:क्रिकेट सट्टा और अवैध हथियार खरीदी से जुड़े भाजपा नेता के भतीजे के तार; आठ लाेगाें पर केस

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • दबिश के दाैरान काेतवाली व मकराेनिया पुलिस काे खदेड़ा दिया था

काेतवाली व मकराेनिया पुलिस की टीम पर हमले के मामले में मकराेनिया पुलिस ने शंकरगढ़ निवासी भाजपा नेता के भतीजे विक्रम गुप्ता के 8 परिजन के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का केस दर्ज किया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गुप्ता के तार आईपीएल क्रिकेट सट्टा और अवैध हथियाराें की खरीद-फराेख्त से जुड़े हाेने का शक है।

इसी सिलसिले में उससे पूछताछ करने के लिए काेतवाली पुलिस ने मकराेनिया पुलिस के साथ दबिश दी थी। टीम में मकराेनिया सीएसपी अमृता दिवाकर भी थी। उनके साथ भी आराेपी के परिजन ने अभद्रता की थी। काेतवाली थाना प्रभारी उपमा सिंह ने बताया कि हाल ही में भीतरबाजार इलाके से क्रिकेट सट्टा खिलाते दाे अवैध हथियाराें के साथ पकड़े गए वीरू व रिप्पी साहू से आराेपी विक्रम गुप्ता के संबंध हैं। वीरू के माेबाइल में विक्रम की चैटिंग मिली है। इसी आधार पर पुलिस उससे पूछताछ करना चाहती है। वह मकराेनिया थाने में दर्ज एनडीपीएस एक्ट के मामले में फरार था।

काेतवाली टीआई ने बताया कि रविवार काे रात विक्रम गुप्ता के घर पर हाेने की खबर मिली थी। जब टीम पहुंची ताे वह पुलिस को देखकर अपने घर की छत पर चढ़ गया। जब पुलिस टीम उसे पकड़ने के लिए घर के अंदर जाने लगी थी महिला-पुरुष सीड़ियाें पर खड़े हाे गए और रास्ता राेककर अभद्रता करने लगे। विक्रम के पिता घनश्याम गुप्ता, चचेरा भाई विजय गुप्ता, अजय उर्फ भूरा गुप्ता, भाई विकास गुप्ता, श्रीचन्द गुप्ता, बहिन पूनम गुप्ता, गायत्री गुप्ता, एवं चचेरा भाई अंकित गुप्ता सभी निवासी शंकरगढ़ ने एक राय होकर मेरे साथ एवं सीएसपी मैडम से धक्का मुक्की करने लगे। पुलिस काे हटाने का प्रयास किया। विक्रम आरक्षक दिनेश कुर्मी काे धक्का देकर भाग गया।

दुबई से क्रिकेट सट्टा खिला रहा सटाेरिया
शहर में आईपीएल क्रिकेट सटाेरिए ने फिर से पैर जमा लिए हैं। वैशालीनगर निवासी एक सटाेरिया के दुबई में हाेने की खबर है। पता चला है कि वह क्लासिक नाम की एक वेबसाइट से सट्टा खिला रहा है। वह पिछले साल आईपीएल के दाैरान काेलकत्ता में पकड़ा गया था। उसके साथी भी शहर में क्रिकेट सट्टे का नेटवर्क चला रहे हैं। भीतरबाजार के एक और बड़े क्रिकेट सटाेरिए का पता चला है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें