• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Police Searched The Buffalo Missing For 10 Days, Left It Free At The Crossroads, Then Reached The Real Owner's House

सागर में 1 भैंस के 2 मालिक:10 दिन से लापता भैंस को पुलिस ने खोजा, दो दावेदार आए तो खुला छोड़ा; खुद असल घर पहुंच गई

सागर10 महीने पहले

अजग-गजब MP से इस बार सागर से गजब मामला सामने आया है। 10 दिन से लापता भैंस को पुलिस ने खोज तो निकाला, लेकिन जब दो मालिक दावा करने लगे तो पुलिस भी यह तय नहीं कर पाई कि भैंस आखिर सौंपे किसे। बाद में पुलिस ने तरकीब निकाली। भैंस को खुला छोड़ दिया। भैंस खुद ही अपने असली मालिक के घर पहुंच गई। मामला सागर जिले के सानौधा का है।

सानौधा थाना इलाके के परसोरिया के शमशेर नट ने थाने में भैंस लापता होने की जानकारी दी थी। अमोदा गांव के निरपत लोधी के बेटे ने भैंस को अपने घर में बांध रखा था। उसने भी थाने आकर कहा कि भैंस उसकी ही है, शमशेर उसे अपनी बता रहा है। भैंस पर दोनों दावा करने लगे।

भैंस को छोड़ा तो असली मालिक के घर पहुंच गई
दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद सानौधा TI अनुपमा शर्मा ने भैंस को चौराहे पर खुला छोड़ दिया। भैंस सीधे शमशेर नट के घर पहुंच गई। पुलिस ने पशु चिकित्सालय के डॉ. जलील खान, बरेदी शुकलाल यादव और मोहल्ले वालों के बयान लिए। सभी ने कहा कि भैंस शमशेर नट की ही है। इसके बाद भैंस को शमशेर के ही सुपुर्द कर दिया गया।

पड़ोसी बोले- भैंस शमशेर की, 5 साल से देख रहे
मामले में पुलिस ने भैंस मालिकों के पड़ोसियों से भी बात की। यहां भैंस चराने वाले और पड़ोसियों ने बताया कि भैंस शमशेर नट की है। भैंस को वे लोग पिछले 5 साल से देख रहे हैं। भैंस के खुद से घर पहुंचने और लोगों के बयानों के आधार पर पुलिस ने भैंस को शमशेर नट को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...