• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Sleeping Family Was Imprisoned In The Rooms By Closing The Latch From Outside, The Miscreants Ran Away With The Jewelry And Boxes

सागर में शिक्षक के घर में चोरी:सो रहे परिवार को बाहर से कुंडी बंद कर कमरों में किया कैद, जेवरात और पेटियां ले भागे बदमाश

सागर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदात के बाद घर में फैला पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
वारदात के बाद घर में फैला पड़ा सामान।

सागर के बरायठा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने शिक्षक के घर को निशाना बनाया। चोरों ने घर में सो रहे परिवार को बाहर से कुंडी लगाकर कमरों में कैद कर दिया और अलमारी का लॉकर तोड़कर जेवरात लेकर फरार हो गए। वहीं पेटियां भी साथ ले गए, जो गांव के पास पड़ी मिली। वारदात सामने आने पर फरियादी ने थाने में शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है। वहीं अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

सूचना के अनुसार फरियादी दीपचंद्र पुत्र अशोक अहिरवार निवासी बरायठा ने थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। फरियादी दीपचंद्र ने बताया कि पिता अशोक सतना में शिक्षक है। इस कारण पिता और मां सतना में रहते हैं। इसी दौरान रविवार घर में खाना खाकर भाई और बहनें अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। सुबह करीब 5.30 बजे सोकर उठा और अपने कमरे का दरवाजा खोलना चाहा तो दरवाजा बाहर से बंद था। इस पर बहन संध्या को आवाज लगाई। बहन ने आकर दरवाजा खोला। बाहर आकर देखा तो घर में गृहस्थी का सामान फैला पड़ा था। अलमारी खुली थी। वहीं अटारी के कमरे से दो पेटी गायब थी।

वारदात होने के बाद आसपास तलाश किया तो स्कूल के पास पर्स पड़ा मिला। वहीं पानी की टंकी के पीछे एक पेटी मिली। मामले में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। वहीं एफएसएल टीम ने वारदातस्थल से फिंगर प्रिंट व अन्य साक्ष्य जुटाए है। फरियादी दीपचंद्र ने बताया कि वारदात के दौरान चोर घर में रखी सोने की अंगूठी, एक जोड़ी सोने के टॉप्स, चांदी की कमरबंद, चांदी की पायलें आदि सामान लेकर भागे है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...