• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • The Vehicle Of The Family From Which The Ground Enmity Was Going On Crushed The Mother son Riding Bike Going To The Market, 6 Hours In Protest

जमीनी विवाद में मां-बेटे को कुचला:टीकमगढ़ में बहन की विदाई के लिए बाइक से सामान लेने निकले थे, आरोपियों ने पहले बोलेरो से टक्कर मारी फिर ऊपर से निकाल दी गाड़ी

टीकमगढ़6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चौराहे पर वाहन में शव रखकर किया चक्काजाम। - Dainik Bhaskar
चौराहे पर वाहन में शव रखकर किया चक्काजाम।

टीकमगढ़ के कुड़ीला थाना क्षेत्र के मातोल गांव में जमीनी विवाद में मां-बेटे की बोलेरो से कुचलकर हत्या कर दी। आरोपियों और पीड़ितों के बीच पिछले 3 साल से जमीन का विवाद चल रहा है। घटना के विरोध में मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने सड़क पर 6 घंटे तक जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने कार्रवाई का आश्वासन दिया, तब जाकर मामला शांत हुआ। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है।

कुड़ीला थाना की देरी चौकी क्षेत्र के मातोल गांव में कमल कुशवाहा और घंसू कुशवाहा के बीच खरगापुर में पिछले 3 साल से जमीनी विवाद चल रहा है। इसी बीच, सोमवार को कमल कुशवाहा का बेटा हरदयाल (28) अपनी मां श्याम बाई (46) के साथ बाइक से बहन की विदाई का सामान लेने खरगापुर बाजार जा रहे थे। वह घर से निकले ही थे कि घंसू कुशवाहा अपनी बोलेरो कार लेकर खरगापुर की ओर निकल गया।

घटनास्थल पर पड़ा वाहन, मौके पर जांच करते अधिकारी।
घटनास्थल पर पड़ा वाहन, मौके पर जांच करते अधिकारी।

कमल कुशवाहा के मुताबिक हरदयाल कुशवाहा खेरा तिराहा के पास पहुंचा, तभी खरगापुर की ओर से घंसू कुशवाहा अपनी बोलेरो तेज रफ्तार में लाया और बाइक को टक्कर मार दी। इससे मां-बेटे जमीन पर गिर कर घायल हो गए। इसके बाद आरोपी ने गाड़ी का पहिया दोनों के ऊपर चढ़ा दिया। घटना में दोनों की मौके पर मौत हो गई।

परिजनों को सूचना मिली, तो वे तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। शव को निजी वाहन में लेकर खरगापुर आए। परिजनों ने दाेनों शवों को वाहन में रखकर हनुमान तिराहे पर चक्काजाम कर दिया। साथ ही, आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग की।

करीब 6 घंटे तक परिजन और ग्रामीणों ने सड़क पर जाम रखा। सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। अधिकारियों ने परिवार वालों को समझा कर शांत कराया। साथ ही, दोषी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद परिजन ने शवों को पीएम करवाने भेजा।

आरोपी पर हत्या का केस

कुंड़ीला थाना प्रभारी नीतू सिंह धाकड़ ने बताया कि रिपोर्ट के आधार आरोपी घंसू कुशवाहा के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

चक्काजाम होने पर मौके पर तैनात पुलिस बल और भीड़।
चक्काजाम होने पर मौके पर तैनात पुलिस बल और भीड़।
खबरें और भी हैं...