पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहतगढ़ में डकैतों पर कार्रवाई:एटीएम में डकैती डालने की साजिश रच रहे तीन बदमाश गिरफ्तार, हथियार भी जब्त किए

सागर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में पुलिस ने एटीएम में डकैती की साजिश रचते हुए तीन निगरानीशुदा बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वहीं दो बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने दो देसी कट्‌टा, आठ जिंदा कारतूस, गैस कटर समेत अन्य हथियार जब्त किए हैं। मुख्य आराेपी रीतेश काेरी माेतीनगर थाना क्षेत्र के बाघराज वार्ड में हुई डकैती के मामले में फरार था।

राहतगढ़ थाना प्रभारी आनंदराज ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात विदिशा रोड स्थित पुलिया के पास बैठकर कुछ बदमाश राहतगढ़ स्थित कैनरा बैंक के एटीएम में डकैती डालने की साजिश रच रहे थे। इसी दौरान मामले की भनक मुखिबर को लगी। उसने तत्काल पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी। खबर मिलते ही रहतगढ़ थाना पुलिस की टीमें कार्रवाई के लिए मौके पर पहुंची। घेराबंदी कर आरोपियों को धरदबोचा। कार्रवाई के दौरान दो आरोपी मौके से भागने में सफल हो गए।

पुलिस के अनुसार कार्रवाई में रीतेश कोरी निवासी काकागंज वार्ड थाना मोतीनगर सागर, राजेन्द्र कर्मी निवासी बरोदिया, तुलसीराम अहिरवार निवासी राहतगढ़ को गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी रिजवान और उसके एक अन्य साथी मौके से फरार हो गए। जिनकी तलाश की जा रही है। कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से दो देसी कट्‌टे, आठ जिंदा कारतूस, गैस कटर सहित अन्य औजार जब्त किए है। गिरफ्तार आरोपियों को थाने लाकर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।

पकड़े गए बदमाशों ने बटियावदा जैन मंदिर से भगवान आदिनाथ और पारसनाथ भगवान की मूर्तियां चोरी करना कबूल किया है। पुलिस ने मूर्तियां बरामद कर ली है। सीहोरा में भी एक एटीएम से लूट के प्रयास का मामला भी सामने आया है। थाना प्रभारी आनंद राज ने बताया एटीएम में डकैती की साजिश रचते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी आदतन अपराधी हैं। उनके खिलाफ अलग-अलग थानों में हत्या, लूट, डकैती समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें