पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टड़ा चाैकी के बिलहरी गांव के पास दर्दनाक हादसा:ट्रैक्टर की चपेट में आई स्कूटी ट्राॅली में फंसकर 15 फीट घिसटी, चार साल की बच्ची की मौत

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल ले जाने से पहले ही पिता की गोद में बच्ची ने तोड़ा दम - Dainik Bhaskar
अस्पताल ले जाने से पहले ही पिता की गोद में बच्ची ने तोड़ा दम
  • हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राॅली छोड़कर भाग गया

जिले के केसली थाना की टड़ा पुलिस चौकी क्षेत्र के बिलहरी गांव के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आने से 4 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। वहीं दो लोग घायल हाे गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर अस्पताल पहुंचाया है। मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त कर ली है। पुलिस के अनुसार शुक्रवार की दाेपहर बिलहरी निवासी राहुल लोधी 17, भारती लोधी 21 व मोनिका पिता छत्तरसिंग लोधी 4 वर्ष तीनाें स्कूटी पर सवार होकर बिलहरी से देवरी जा रहे थे। तभी बिलहरी तिराहे पर क्रासिंग के समय स्कूटी ट्रैक्टर-ट्रॉली की चपेट में आ गई। घटना में स्कूटी ट्राॅली में फंस गई, जिससे करीब 15 फीट तक सड़क पर घिसटती गई।

घटना में सिर में गंभीर चोट लगने से मोनिका की मौके पर मौत हो गई। वहीं राहुल, भारती घायल हाे गए। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही टड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। इस हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राॅली छोड़कर भाग गया। पुलिस ने वाहन जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...