पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:चनाटाेरिया के पास अंधेरे में 80 मजदूरों से भरा ट्रक पलटा, 50 लोग घायल

सागर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • फसल काटकर मुंगावली से विजयराघवगढ़ अपने घर लाैट रहे थे मजदूर

सानौधा थाना क्षेत्र के सागर-दमोह मार्ग पर जटाशंकर मोड़ पर बुधवार रात मजदूरों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक में सवार 80 में से करीब 50 मजदूर घायल हाे गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार अशोक नगर मुंगावली में मजदूरी करने के बाद मजदूर ट्रक में सवार होकर विजयराघवगढ़ के लिए जा रहे थे। ट्रक में महिला, पुरुष, बच्चे समेत 80 मजदूर सवार थे। विजयराघवगढ़ जाते समय सानौधा थाना क्षेत्र में जटाशंकर मोड़ पर अचानक ट्रक अनियंत्रित हो गया। चालक जब तक वाहन संभाल पाता ट्रक सड़क पर ही पलट गया।

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। राहगीरों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निकाला। घटनास्थल पर अंधेरा होने से घायलों को वाहन से निकालने में मशक्कत करना पड़ी।

पुलिस ने मोबाइल की टॉर्च और वाहनों की लाइट की मदद से वाहन में फंसे घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मामूली घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। सड़क हादसे के दौरान ट्रक सड़क पर पड़ा था। वहीं घायलों को अस्पताल पहुंचाने की मशक्कत चल रही थी। इस दौरान सागर-दमोह मार्ग पर जाम लगा।

दोनों तरफ करीब तीन-तीन किमी लंबा जाम लगा। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बाद ट्रक को सड़क से हटवाया। इसके बाद मार्ग पर यातायात सुचारू हो सका। पुलिस के अनुसार घायलाें की हालत खतरे से बाहर है। ज्यादातर घायलाें काे इलाज के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें