पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

घटिया निर्माण सामग्री की शिकायत:अंडरब्रिज को लेकर ग्रामीणों ने की शिकायत, जांच की मांग

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिपरिया किरकिट-गुड़ा बम्होरी को जोड़ने वाले रेलवे क्रासिंग 34 के अंडर ब्रिज में उपयोग हो रहे घटिया निर्माण सामग्री की शिकायत पश्चिम मध्य रेलवे के अधिकारियों से की गई है। अंडरब्रिज के निर्माण में रेत की जगह काली डस्ट का उपयोग किया गया है।

वहीं ब्रिज निर्माण में तकनीकी खामियां की जांच कराने की मांग की गई है। बताया जा रहा है कि निर्माण के दौरान नियमानुसार न तो लैब लगाई गई और न ही रेलवे अधिकारियों ने इसके लिए कोई नोटिस जारी किया है।

अंडरब्रिज में से बरसाती पानी निकलने के लिए भी कोई व्यवस्था नहीं है। वर्तमान में भी ब्रिज में करीब एक फीट पानी भरा हुआ है। पिछले दिनों हुई बारिश के दौरान यह स्थिति और भी खराब हो गई थी। ग्रामीणों ने बताया कि ब्रिज तक पहुंचने के लिए दोनों तरफ करीब 100-100 मीटर की एप्रोच सीसी रोड का निर्माण किया गया है।

उसमें भी काली डस्ट का उपयोग लिया है। गौरतलब है कि इसके पहले भी भूतेश्वर रेलवे क्रासिंग को बंद कर 5 करोड़ से अधिक की राशि के अंडरब्रिज का निर्माण किया गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें