पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Ward Boy Of BMC, 29 Positives Including Two Employees Of Army Hospital Found, Number Of Infected Reached 3172

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड अपडेट:बीएमसी के वार्ड बॉय, सेना अस्पताल के दो कर्मचारियों सहित 29 पॉजिटिव मिले, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 3172

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में मंगलवार को कोरोना के 29 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इनमें बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के वार्ड बॉय सहित सेना के अस्पताल के दो कर्मचारी भी शामिल है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 3172 पर पहुंच गया है।

रिपोर्ट के अनुसार बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में पदस्थ और कैंपस निवासी 20 वर्षीय वार्ड बॉय की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जानकारों के अनुसार वार्ड बॉय कोविड वार्ड में ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान उसे संक्रमण होने की आशंका है। जबकि सेना के अस्पताल में पदस्थ 29 वर्षीय और 37 वर्षीय कर्मचारी को संक्रमित बताया गया है।

गौरतलब है कि पिछले 1 हफ्ते से सेना के अस्पताल से लगातार मरीज सामने आ रहे हैं। सूत्रों के अनुसार कोरोना वायरस की चपेट में आए सेना के जवानों तथा अन्य कर्मचारियों को भी इस अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है। इन्हीं मरीजों के संपर्क में आने के कारण इन कर्मचारियों के संक्रमित होने की आशंका जताई जा रही है।

मोतीनगर में एक ही परिवार के चार सदस्य संक्रमित- शहर के मोतीनगर स्थित भगतसिंह वार्ड में एक ही परिवार के चार सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें तीन महिलाएं तथा एक पुरुष शामिल है। जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई है उनमें 22, 28 और 30 वर्षीय महिला तथा 31 वर्षीय युवक शामिल है। संक्रमितों में 19 युवा तथा 25 शहर के -मंगलवार को सामने आए 29 पॉजिटिव मरीजों में 19 युवा है। जबकि शहर के मरीजों की संख्या 25 है। ग्रामीण अंचलों से सिर्फ 4 मरीज सामने आए हैं।

कोरोना पॉजिटिव देवरी अस्पताल की नर्स की मौत

सागर. बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में भर्ती देवरी अस्पताल की स्टाफ नर्स की मंगलवार को मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का आंकड़ा 115 पर पहुंच गया है।

डॉक्टरों के अनुसार देवरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ 45 वर्षीय स्टाफ नर्स की रिपोर्ट 14 अक्टूबर को पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उसे होम आइसोलेट कर दिया गया था। 18 अक्टूबर को अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इसके बाद गंभीर हालत में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। स्टाफ नर्स को सांस लेने में तकलीफ, खांसी, बुखार, सीवियर निमोनिया और शरीर में दर्द की शिकायत थी। यहां इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें