• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Was Returning By Bike Giving Parcel, Miscreants Robbed With Knife, Police Traced Live Location And Arrested Three

सागर में डिलीवरी बॉय से लूट:पार्सल देकर बाइक से लौट रहा था, बदमाशों ने चाकू अड़ाकर लूटा, पुलिस ने लाइव लोकेशन ट्रेस कर तीन को दबोचा

सागर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राहतगढ़ पुलिस थाना। - Dainik Bhaskar
राहतगढ़ पुलिस थाना।

सागर के राहतगढ़ थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन बदमाशों ने निजी कंपनी के डिलीवरी बॉय से लूट की। आरोपी मोबाइल और नकद रुपए छीनकर फरार हो गए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू की। आरोपियों की तलाश में टीमें रवाना की गई। पुलिस ने साइबर सेल की मदद से लाइव लोकेशन ट्रेस की और पीछा करते हुए आरोपियों को धरदबोचा।

पुलिस के अनुसार अरविंद रैकवार निवासी ग्राम झिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसमें उसने बताया कि वह पार्सल कंपनी में काम करता है और सामान की डिलीवरी गांव-गांव जाकर करता है। सुबह वह राहतगढ़ के कार्यालय से पार्सल लेकर डिलीवरी देने के लिए निकला था। जैसीनगर क्षेत्र में पार्सल देकर बाइक से वापस लौट रहा था। तभी मुंडी सिंगार ढकरई से गुजर रहा था। इसी दौरान सामने से आई एक बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से वह सड़क पर गिर पड़ा। तभी दूसरी बाइक आ गई। दो बाइकों पर सवार तीन बदमाशों ने चाकू अड़ाकर मोबाइल और नकद रुपए छीन लिए। फरियादी ने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट शुरू कर दी। आरोपी मौके से फरार हो गए। घटनाक्रम के बाद तुरंत फरियादी अरविंद ने कंपनी के अधिकारियों और पुलिस को सूचना दी।

राहतगढ़ थाने पहुंचकर शिकायत की। साथ ही बदमाशों की बाइक का नंबर बताया। नंबर मिलते ही पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपियों की लाइव लोकेशन ट्रेस की। लोकेशन मिलते ही पुलिस ने पीछा करते हुए सागर में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में गिरफ्तार बृजकिशोर दांगी उम्र 25 साल, मूलचंद पटेल उम्र 35 साल निवासी पंतनगर और राम अवतार श्रीवास्तव उम्र 38 साल निवासी सूबेदार वार्ड को थाने ले जाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने लूटा गया मोबाइल, रुपए बरामद कर लिए है।

खबरें और भी हैं...