सागर में नाबालिग से रेप:झांसा देकर घर से ले गया था साथ, भोपाल और रायसेन में रखा

सागर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

सागर के केसली थाना क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नाबालिग के बयानों के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। शनिवार को पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। पुलिस के अनुसार केसली थाना क्षेत्र के ग्राम से करीब 15 दिन पहले 17 वर्षीय लड़की परिवार में किसी को कुछ बताए बगैर कहीं चली गई थी।

परिवार के लोगों ने रिश्तेदार और परिचितों में उसकी तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। थाने आकर परिवार के लोगों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शिकायत मिलते ही नाबालिग की तलाश शुरू की गई। जांच के दौरान नाबालिग की लोकेशन भोपाल और रायसेन जिले में मिली। जानकारी निकाली तो गांव के ही लड़के के साथ नाबालिग थी।

कार्रवाई करते हुए नाबालिग को बरामद किया गया। थाने लाकर पूछताछ की गई। नाबालिग के बयानों के आधार पर दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच में लिया है। केसली थाना प्रभारी कृपाल मार्को ने बताया कि नाबालिग घर से लापता हुई थी। जांच करते हुए उसे दस्तयाब किया गया है। मामले में नाबालिग के बयानों के आधार पर दुष्कर्म की धारा बढ़ाई गई है। आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। जिसकी उम्र के संबंध में दस्तावेजों की जांच की जा रही है।