पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सागर में करंट लगने से मैकेनिक की मौत:जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लायी लाइन का कर रहा था काम, करंट की चपेट में आने से हुई मौत

सागर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिला अस्पताल सागर। - Dainik Bhaskar
जिला अस्पताल सागर।

सागर के जिला अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लायी लाइन का काम करते समय सोमवार को करंट लगने से मैकेनिक की मौत हो गई। घटनाक्रम सामने आते ही हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस और ठेकेदार मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सूचना के अनुसार मैकेनिक विमल भूरिया (40) निवासी रानीताल जबलपुर जिला अस्पताल में निजी कंपनी के तहत ऑक्सीजन सप्लायी लाइन का काम कर रहा था। सोमवार दोपहर विमल काम करने के लिए ड्रिल मशीन लेकर सीढिय़ों पर चढ़ा। जैसे ही उसने मशीन चालू की और करंट की चपेट में आ गया। करंट का झटका लगने से जमीन पर गिरा।

घटना देख आसपास काम कर रहे मजदूरों ने तुरंत उसे उठाया और वार्ड में लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने विमल को मृत घोषित कर दिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा बनाया। मामले में मर्ग कायम कर पुलिस ने जांच में लिया है। वहीं मृतक के परिवार वालों को मामले की सूचना दी गई है।

अस्पताल पुलिस चौकी के अनुसार प्राथमिक जांच में मृतक के शरीर पर करंट लगने से जैसा कोई निशान नहीं मिला है। आसपास के लोगों का कहना है कि बैठे-बैठे विमल गिर गया था। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...