सागर में स्कॉर्पियो और ट्रक की भिड़ंत:बहू को विदा कराने जा रहे थे, टक्कर में एक की मौत, 5 घायल

सागर3 महीने पहले
सागर-छतरपुर मार्ग पर ट्रक और स्कॉर्पियो में भिड़ंत हुई।

सागर के शाहगढ़ में हीरापुर पुलिस चौकी क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रक और स्कॉर्पियो की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कॉर्पियो में आगे की सीट पर बैठे एक युवक की मौत हो गई। वहीं पांच लोग घायल हुए हैं। घटना में शव गाड़ी में फंस गया। जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार नरेंद्र यादव, सुदामा यादव, नारायण यादव, उत्तम यादव, जयराम यादव और देवेंद्र यादव सभी निवासी रामपुर शुक्रवार को परिवार की बहू को विदा कराने के लिए बड़ा मलहरा के पास ग्राम कमोदपुरा जा रहे थे। वे स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर घर से निकले। इसी दौरान हीरापुर चौकी क्षेत्र में सागर-छतरपुर मार्ग पर स्थित साटिया मोड़ पर ट्रक और स्कॉर्पियो में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आगे की सीट पर बैठे देवेंद्र यादव उम्र 27 साल निवासी रामपुर की मौके पर मौत हो गई और शव गाड़ी में फंस गया। वहीं गाड़ी चला रहे सुदामा यादव और बाजू में बैठा नरेंद्र यादव गंभीर घायल हुए। पीछे बैठे उत्तम, नारायण और जयराम भी घायल हुए हैं। घटनाक्रम देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

दुर्घटना में कार में फंसा शव।
दुर्घटना में कार में फंसा शव।

सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने लोगों के साथ मिलकर सब्बल की मदद से गाड़ी में फंसे शव को बाहर निकलवाया। जिसका पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में नरेंद्र और सुदामा की हालत नाजुक बनी हुई है। गाड़ी सुदामा चला रहा था। शाहगढ़ थाना प्रभारी उमेश यादव ने बताया कि ट्रक और कार की टक्कर में एक युवक की मौत हुई है। मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।