पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • When Govind Left The Congress And Joined The BJP, It Seemed That Someone Had Reached His Own Share: Uma Bharti

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिलहरा में आमसभा:गोविंद जब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए तो ऐसा लगा कि कोई अपना ही अंश आ गया हो: उमा भारती

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सभा के दौरान गोविंद सिंह राजपूत को आशीर्वाद देतीं उमा भारती
  • पूर्व सीएम ने कोरोना से ठीक होने के बाद चुनाव के अंतिम चरण में संभाला मोर्चा
  • उमा ने मंच से पूछा तो लोग बोले- हम साथ हैं

सुरखी विधान सभा क्षेत्र के बिलहरा में भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह के समर्थन में सोमवार को उमा भारती की चुनावी सभा हुई। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने जनता से तीन बार पूछा क्या आप गोविंद सिंह के साथ हैं? जनता ने तीनों ही बार हाथ उठाकर जोरदार आवाज में आश्वासन दिया “हम साथ हैं”।

उन्होंने कहा कि राममंदिर के बाद अब रामराज्य की ओर जाना है। इसके लिए जनता का वोट गोविंद सिंह के लिए जरूरी है। गोविंद सिंह जब कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए तो ऐसा लगा कि कोई अपना ही अंश आ गया है।

उमा भारती ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता से किए वादे कमलनाथ को याद दिलाए थे। वो बोले सड़कों पर जनता में चले जाओ। कांग्रेस सरकार में कोई भी काम न होने से उनके विधायक और मंत्री सभी परेशान थे। इसलिए कांग्रेस के विधायकों ने ही कांग्रेस की सरकार गिराई है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने सरकार चलाई है। उनके पास संयम है, धैर्य है जो मेरे पास नहीं है।

भाजपा का कार्यकर्ता ही पार्टी की पहचान: शर्मा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा भाजपा का कार्यकर्ता ही पार्टी की पहचान है, कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ चुनाव मैदान में है। नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि सरकार हमारे भाग्य का फैसला करती है। प्रदेश में जो सरकार होती है उसकी नीतियां होती हैं। कांग्रेस की सरकार ने गरीब, किसान, युवा कल्याण की योजनाएं बंद कर दी थीं जो भाजपा ने फिर से शुरू कर दी हैं।

मैं परिवार सहित आपके बीच हमेशा से हूं और रहूंगा: गोविंद सिंह

भाजपा प्रत्याशी गोविंद सिंह ने कहा कि जो कांग्रेसी अभी बरगलाने आ रहे हैं। यह कांग्रेस के राजनीतिक चेंतुआ हैं, ये 10 तारीख के बाद दिखने वाले नही हैं। मैं परिवार सहित आपके बीच हमेशा से हूं और रहूंगा। उन्होंने कहा कि जाने अनजाने में कोई गलती हुई हो तो मुझसे लड़ लेना। लेकिन इन बाहरी लोगों को सुरखी में नहीं घुसने देना।

जल्द ही बंडा के लिए ताली बजने वाली है

सभा को लोधी समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामगोपाल सिंह ने कहा कि अभी दमोह से कांग्रेस के विधायक राहुल सिंह ने भाजपा ज्वांइन की है। जल्दी ही बंडा के लिए ताली बजने वाली है। जबेरा विधायक धमेंद्र लोधी ने कहा कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है भाजपा आम व्यक्ति की पार्टी है। हीरा सिंह ने कहा कि मंत्री क्षेत्र की शान होता है, अब मंत्री आपके घर का है, एक के साथ दो फ्री मिल रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें