• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • When The Bike Collided, The Driver Parked The Bus And Ran, Due To Being In The Slope, The Bus Came Down From The Bridge, Three Laborers Got Hurt.

सागर में पुल पर लटकी मजदूरों से भरी बस:बाइक को टक्कर लगी तो चालक बस खड़ी कर भागा, ढलान में होने के कारण लुढ़ककर बस पुल से नीचे उतरी, तीन मजदूरों को आईं चोटे

सागर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राहतगढ़ में बड़े पुल से नीचे उतरी मजदूरों से भरी बस। - Dainik Bhaskar
राहतगढ़ में बड़े पुल से नीचे उतरी मजदूरों से भरी बस।

सागर जिले में सागर-भोपाल मार्ग पर राहतगढ़ थाना क्षेत्र में मंगलवार शाम मजदूरों से भरी बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। घटना के बाद बस चालक, कंडेक्टर के साथ बस खड़ी कर भाग गया। बस ढलान में खड़ी होने के कारण लुढ़ककर राहतगढ़ के बड़े पुल की खाई में उतर गई। घटना में बस में सवार 3 मजदूरों को मामूली चोटें आई हैं। वहीं बाइक सवार घायल हुआ है। घटनाक्रम सामने आते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई। लोगों ने तुरंत बस में फंसे मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला।

सूचना के अनुसार जबलपुर के करीब 50 मजदूर गुजरात के गांधीधाम में मजदूरी के लिए गए थे। लेकिन उन्हें मजदूरी नहीं मिली। इसके बाद वे बस (आरजे 01 डीजेड 9803) में सवार होकर गुजरात से वापस अपने घर जबलपुर लौट रहे थे। इसी दौरान सागर-भोपाल मार्ग पर स्थित राहतगढ़ में बस ने बाइक सवार बली खां (45) को टक्कर मार दी। टक्कर में बाइक सवार घायल हुआ। घटना देख घबराए ड्राइवर और कंडेक्टर बस को सड़क पर खड़ी कर भाग गए।

पुल से लटकी मजदूरों से भरी बस।
पुल से लटकी मजदूरों से भरी बस।

इसी समय बस ढलान में खड़ी होने के कारण अचानक लुढ़कने लगी। जब तक कोई कुछ समझ पाता बस बड़े पुल से नीचे उतर गई। गनीमत रही है बस पेड़ और पुल की दीवार से टकराकर थम गई। वरना बड़ा हादसा हो सकता था।

घटनाक्रम देख मौके पर अफरा-तफरी मची। मजदूरों के चिल्लाने की आवाज सुन आसपास के लोग पहुंचे और पुल से नीचे उतरकर मजदूरों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। घटना में बस में सवार मजदूर राजू बरबड़े, सुरेंद्र और सुनील मरावी निवासी जबलपुर को मामूली चोटें आई हैं। जिन्हें पुलिस ने प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं बस को क्रेन की मदद से पुल से निकालने की मशक्कत शुरू की गई है।

घटना में तीन मजदूरों को आई मामूली चोटें।
घटना में तीन मजदूरों को आई मामूली चोटें।
खबरें और भी हैं...