• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • When The Elder Brother Was Stopped From Partying In Sagar, There Was A Dispute, He Was Murdered With An Ax On His Neck

छोटे भाई ने की थी बड़े भाई की हत्या:सागर में बड़े भाई को पार्टी करने से रोका तो हुआ विवाद, गर्दन पर कुल्हाड़ी मार कर दी थी हत्या

सागर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वारदातस्थल पर जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
वारदातस्थल पर जांच करती पुलिस।

सागर के खिमलासा थाना क्षेत्र के ग्राम पथराज में खेत में पार्टी कर रहे युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने मृतक के छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया है।

सूचना के अनुसार रविवार रात अरविंद पुत्र चैनसिंह (३५) निवासी ग्राम पथराज का शव उसके ही खेत में खून से लथपथ अवस्था में पड़ा मिला था। मृतक की गर्दन पर पीछे की ओर धारदार हथियार की चोटों के निशान थे। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया था। जांच के दौरान सामने आया कि मृतक के छोटे भाई ने ही हत्या की है। इस पर पुलिस ने आरोपी जितेन्द्र पुत्र चैनसिंह (२८) निवासी पथराज की तलाश की और गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी जितेन्द्र ने बताया कि मृतक बड़ा भाई शराब पीता था और घर से पैसे उड़ा रहा था।

रविवार रात मृतक अरविंद दांगी खेत में दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। तभी आरोपी छोटा भाई जितेन्द्र खेत में पहुंचा और उसे पार्टी करने से रोका। इसी बात पर दोनों भाइयों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी जितेन्द्र ने बड़े भाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना में गंभीर चोटें लगने से अरविंद की वारदातस्थल पर ही मौत हो गई थी।

मामले की सूचना पर खिमलासा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा बनाया था। वहीं आरोपी जितेन्द्र के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार किया है। खिमलासा थाना प्रभारी मीनेष भदौरिया ने बताया आरोपी जितेन्द्र दांगी ने अपने बड़े भाई अरविंद की हत्या की थी। आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...