पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट सट्‌टा:कौन है ‘भाई का क्लाइंट’ मोबाइल सिम और लोकेशन के आधार पर पुलिस कर रही जांच

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कटरा, भीतर बाजार, सदर, बाहुबली कॉलोनी में खिल रहा सट्‌टा

काेतवाली थाना क्षेत्र में अभी भी आईपीएल क्रिकेट सट्टा चल रहा है। कटरा, भीतरबाजार, सदर, बाहुबली काॅलाेनी के बुकी अलग-अलग नाम की आईडी से सट्टा खिला रहे हैं। इनमें एक क्लासिक नाम की आईडी का भी पता चला है।

वहीं क्रिकेट सट्टा व अवैध हथियार रखने के मामले में आराेपी साहू भाईयाें के माेबाइल डाटा से पुलिस काे नए-नए सुराग मिल रहे हैं। इनमें क्लाइंट का भाई जैसे नाम से चैटिंग मिली है। पुलिस संबंधित तक पहुंचने के लिए सिम चलाने वाले और टाॅवर लाेकेशन के आधार पर जांच कर रही है।

माेबाइल डाटा के आधार पर जाेड़े गए नाम गाेपनीय रखना चाहती है पुलिस

भीतर बाजार निवासी साहू भाइयाें के माेबाइल डाटा से जाे नए 18 नाम मिले हैं, पुलिस उन्हें गिरफ्तार हाेने तक गाेपनीय रखना चाहती है। जिससे कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। पुलिस ने अभी तक इस मामले में चार गिरफ्तारी हाेने की पुष्टि की है। इनमें विकास उर्फ माेगली, प्रकाश, वीरू और विशाल केशरवानी शामिल हैं। काेतवाली पुलिस ने पहले दिन विशाल का नाम विकास केशरवानी बताया था।

जिससे इस नाम के लाेगाें में भय देखा गया। पुलिस सूत्राें के अनुसार विक्रम गुप्ता, विकल्प, शंकर,गाेल्डी, साैरभ, विवेक भैया, मयंक जैसे नाम माेबाइल डाटा से मिले हैं। भीतरबाजार में बैठे सटाेरियाें के एक सरगना और कटरा बाजार के एक लेडीज कपड़ा व्यवसायी के बारे में भी पुलिस काे जानकारी मिली है। क्रिकेट सट्टे में पहले दिन से काेतवाली पुलिस की कार्यशैली संदेह के दायरे में है।

आरोपियाें के नामाें काे लेकर पुलिस घालमेल करने की तैयारी में है। निक नाम के बाद पुलिस उसका पूरा नाम तक पता नहीं कर पा रही और गिरफ्तारी तक दर्शाई जा रही है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी का तर्क है कि गिरफ्तारी हाेने तक नाम गाेपनीय रखना जरूरी हाेता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें