पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Will Raise The Issue Of Encroachment And Desilting Of The Lake In The Assembly: Arun Yadav

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सागर में की कार्यकर्ताओं से बात:विधानसभा में उठाएंगे झील के अतिक्रमण और डिसिल्टिंग का मुद्दा: अरुण यादव

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
श्रद्धांजलि दी: यादव ने शाहपुर में स्व. महेंद्र यादव, स्व. वीरेंद्र गाैर व सागर में स्व. नरेश चंद जैन व समाजसेवी स्व. पं.देवीप्रसाद दुबे काे श्रद्धांजलि दी। - Dainik Bhaskar
श्रद्धांजलि दी: यादव ने शाहपुर में स्व. महेंद्र यादव, स्व. वीरेंद्र गाैर व सागर में स्व. नरेश चंद जैन व समाजसेवी स्व. पं.देवीप्रसाद दुबे काे श्रद्धांजलि दी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री व प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव ने सागर प्रवास के दाैरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि सागर में तीन बड़े मंत्री हैं, लेकिन शहर की लाखा बंजारा झील की दुर्दशा किसी से छिपी नहीं है। करीब 100 कराेड़ की राशि से झील की डि-सिल्टिंग के काम में घालमेल हाे या फिर इसके अतिक्रमण का मामला।

इस पर कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी। हमने शहर कांग्रेस के पदाधिकारियाें से झील के संबंध में पूरी जानकारी भेजने काे कहा है। आगामी विधानसभा सत्र में हम पूरी ताकत से झील का मामला उठाएंगे।

दुष्कर्म के आराेपियाें काे पैराेल पर छाेड़ना खतरनाक

पूर्व मंत्री यादव ने कहा कि प्रदेश की शिवराज सरकार जेलों मे बंद दुष्कर्म और गंभीर अपराधाें में लिप्त कैदियों को पैरोल पर छोड़ने की तैयारी कर रही है। मध्यप्रदेश महिला उत्पीड़न में बहुत आगे है। मुख्यमंत्री प्रदेश की महिलाओं और बच्चियों को खतरा पैदा कर रहे हैं। मैं, इस निर्णय की निंदा करता हूं।

बड़वानी से हटाए गए आईएएस लाेकेश कुमार जांगिड़ के मामले में यादव ने कहा कि मैं, उनसे काफी हद तक सहमत हूं। उनके आराेपाें में कहीं न कहीं सच्चाई छिपी है। खंडवा लाेकसभा उपचुनाव काे लेकर पार्टी स्तर पर तैयारी चल रही हैं। यदि पार्टी कहेगी ताे मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से संबंधाें काे लेकर उन्हाेंने कहा कि कई बार दाे भाइयाें के बीच भी असंताेष रहता है। वे वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई के बलिदान दिवस पर मोतीनगर चौराहे पहुंचकर उनकी वीरता और बलिदान को याद किया। इस अवसर पर शहर कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी, सेवादल अध्यक्ष सिंटू कटारे, त्रिलोकी नाथ कटारे, संदीप सबलोक आदि नेता माैजूद थे।

खबरें और भी हैं...