मिस और मिसेज सागर प्रतियोगिता:डांस, सिंगिंग में भी युवा-युवती दिखा सकेंगे अपनी कला का जौहर

सागरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 25 तक ऑडिशन की अंतिम तारीख, 2 जनवरी को लिया जाएगा ऑडिशन

सिंधु संस्कार एवं मनवानी फिल्मस द्वारा सागर में ग्रहणी महिलाओं के विशेष आग्रह पर मिसेज सागर प्रतियोगिता सागर में तीसरी बार आयोजित की जा रही है। आयोजक राजेश मनवानी ने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा युवाओं के आकर्षण के लिए एक शाम प्रतिभाओं के नाम (हंगामा 2022) नए वर्ष सेलिब्रेशन के साथ डांस सिंगिंग एवं ग्रुप डांस का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।

मनवानी फिल्म्स के संरक्षक डॉ. सुरेशचंद्र रावत, प्रशांत समैया, शिवशंकर मिश्रा, अजय दुबे ने बताया कि शहर की नई पीढ़ी को विशेषकर युवक-युवतियों को जो कला संस्कृति के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहे है, लेकिन उन्हें मंच तक लाने के प्रयासों को उचित गति नहीं दी जाती, ऐसी नई नई प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया जाएगा।

कार्यक्रम में 5 से 30 वर्ष तक आयु वर्ग के प्रतिभागी भाग ले सकते है। वहीं मिस एंड मिसेज सागर में 16 से 25 वर्ष तक की युवतियां, 26 से 55 साल तक की महिलाएं हिस्सा ले सकेंगी। निर्णायक मंडल भोपाल. इंदौर व सागर से अपना निर्णय देंगे।

डांस, सिंगिंग फैशन शो होगा

कार्यक्रम के दौरान प्रतिभागी डांस, सिंगिंग और फैशन शो के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखा सकेंगे। कार्यक्रम में मुंबई की फिल्मी हस्तियां भी शिरकत करेंगी। कार्यक्रम के दौरान विट्ठल भाई पटेल अवार्ड भी दिया जाएगा, जो साहित्य कला संगीत, अभिनय और नृत्य कला में उत्कृष्ट योगदान देने वाले व्यक्तित्व को दिया जाएगा।

फार्म भरने की अंतिम तारीख 25 दिसंबर है, जो नगर निगम मार्केट में दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक मनवानी स्टूडियो में जमा किए जा सकेंगे। ऑडिशन 2 जनवरी 2022 को दीपक होटल स्थित सिविल लाइन में दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक आयोजित किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...