पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महा-उपचुनाव:युवा बिना काम के तो शिवराज सिंह किस काम के : कमलनाथ

बड़ामलहराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बड़ामलहरा में कमलनाथ ने शिवराज को दिया जवाब

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बुधवार को बड़ामलहरा में कांग्रेस प्रत्याशी साध्वी रामसिया भारती के समर्थन में चुनावी सभा करते हुए प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि मेरा प्रयास था कि हर किसान का कर्ज माफ हो, प्रदेश विकास में नंबर वन हो। किसान को पर्याप्त मूल्य मिले, ताकि उसके बच्चों को अच्छे कपड़े पहनने को मिलें, अच्छी पढ़ाई मिले। हर नौजवान को काम मिले।

अगर आज हमारी सरकार होती तो हर किसान का कर्ज माफ हो गया होता। कमलनाथ ने कहा कि हमने जो गलतियां की हैं, उसके लिए मैं क्षमा मांगता हूूं। जो हमने प्रद्युम्न जैसे व्यक्ति को बड़ामलहरा से टिकिट दी थी, आपने भी इसे जिताने के बाद कड़वा घूंट पिया। पर मैं वचन देता हूं कि मैं शिवराज सिंह नहीं हूं जो केवल घोषणा करे।

कमलनाथ ने नेताओं के भाषण डायरी में किए नोट

कांग्रेस की सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ तो खुद तो मात्र 22 मिनट का भाषण दिया पर वे सभा स्थल पर करीब 1 घंटा 50 मिनट तक मौजूद रहे। उनकी मौजूदगी में प्रत्याशी सहित 8 नेताओं ने भाषण दिया। वे नेताओं के भाषणों से प्वांइट भी डायरी में नोट करते रहे जिनका उन्होंने अपने भाषण में इस्तेमाल भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने हेलीपैड पर भी कांग्रेस नेताओं से आने और जाने के दौरान पर्याप्त समय देकर अभिवादन स्वीकार किया।

नकुलनाथ के नाम के ऐलान पर कमलनाथ ने रोका

  • नकुलनाथ के नाम का ऐलान हुआ तो कमलनाथ ने रोक दिया।
  • कमलनाथ दो घंटे तक मंच पर रहे, संबोधन 22 मिनट का दिया।
  • रामसिया भारती ने भाषण के बीच में रोते हुए जनता से भाजपा को जवाब देने की अपील की।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें