• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Niwari
  • Nitendra Rathod Reached The Collectorate With His Supporters, Digvijay Asked Does BJP Not Discriminate Against People?

निवाड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी ने भरा नामांकन:समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे नितेंद्र राठौड़, दिग्विजय ने पूछा- क्या भाजपा लोगों के साथ भेदभाव नहीं करती ?

निवाड़ी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नितेंद्र सिंह राठौड़ ने भरा नामांकन - Dainik Bhaskar
नितेंद्र सिंह राठौड़ ने भरा नामांकन

पृथ्वीपुर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी नितेन्द्र सिंह राठौर, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अपने समर्थकों के साथ नामांकन भरने के लिए कलेक्ट्रेट पहुंचे हैं। चुनावी गाइलाइन्स का पालन करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय कलेक्ट्रेट के बाहर ही रुके। कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र ने निवाड़ी जिला अध्यक्ष प्रकाश दांगी के साथ नामांकन पत्र जमा किया।

पूर्व सीएम दिग्विजय ने कहा कि पृथ्वीपुर की जनता ने बृजेंद्र सिंह को 5 साल के लिए चुना था, ऐसे नेता जिन्होंने बुंदेलखंड के जनमानस की लड़ाई लड़ी। लेकिन यह दुर्भाग्य है कि समाज का हित सोचने वाला नेता कोविड के दौरान चले गए। आज क्षेत्र में जो शून्यता है हमें भरोसा है नितेन्द्र उसे पूरा करेंगे। पूरे प्रदेश में महंगाई की मार से लोग त्रस्त हैं। बिजली के बिल 5 से 10 गुना ज्यादा आ रहे हैं। किसानों को बिजली नहीं मिल रही है। किसानों को गाड़ी से रौंदा जा रहा है। गृह मंत्रालय में हिफाजत के लिए जो बैठे हैं, उनका बेटा ही किसानों को राउंड रहा है। एफआईआर तो हो गई, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी। अवैध रेत खनन करने वाली लोग भाजपा के दलाल हैं। भाजपा के विधायक और मंत्री स्वार्थ की राजनीति कर रहे हैं। झूठे मुकदमे चलाए जा रहे हैं। कांग्रेस देश की सनातनी परंपरा का पालन करती है। रामराज का पालन करती है। सभी को समान अधिकार देती है।

दिग्विजय ने सवाल करते हुए बोला कि क्या भाजपा लोगों के साथ भेदभाव नहीं करती ? क्या जाति धर्म के नाम पर लोगों का बंटवारा नहीं किया जा रहा है ? जिस राम राज्य को तुलसीदास ने परिभाषित किया था, भाजपा उसके उलटे ही काम कर रही है।

खबरें और भी हैं...