पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शांति समिति की बैठक:अधिकारियों ने कहा-अभी सामाजिक दूरी जरूर बनाएं

निवाड़ी8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नव दुर्गा महोत्सव को लेकर कोतवाली प्रांगण में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें महोत्सव को लेकर लोगों से सुझाव मांगे गए। साथ ही शासन की गाइड लाइन से लोगों को अवगत कराया गया। बैठक में एसडीओ पुलिस शैलेंद्र श्रीवास्तव, थाना प्रभारी गुलाब शर्मा, नायब तहसीलदार अनिल धाकड़, नगर पंचायत सीएमओ आरएस अवस्थी ने लोगों को शासन की गाइड लाइन के बारे में जानकारी दी।

एसडीओ पुलिस शैलेंद्र श्रीवास्तव ने लोगों से अपील की है कि वह नव दुर्गा महोत्सव को शांति पूर्वक तरीके से मनाए। सामाजिक दूरी का पालन कराने एवं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बड़ी माता मंदिर पर महिला पुलिस की व्यवस्था की जाएगी। शासन की गाइड लाइन की जानकारी देते हुए नायब तहसीलदार अनिल धाकड़ ने बताया कि मूर्ति स्थापित करने के लिए एसडीएम से पूर्व अनुमति लेना होगी। ध्वनि विस्तारक यंत्र रात 9 बजे के बाद नहीं बजाए जाएंगे। मूर्ति स्थल पर दर्शनार्थी व आरती के समय आने वाले श्रृद्धालुओं को मास्क लगाना अनिवार्य होगा। संचालक को शासन की गाइड का माइक से बार बार प्रसारण करना होगा।

मुख्य नगर पंचायत अधिकारी आरएस अवस्थी ने कहा कि नव दुर्गा महोत्सव के अवसर पर नगर में विशेष सफाई व्यवस्था की जाएगी तथा मूर्ति विसर्जन स्थल पर प्रकाश की व्यवस्था रहेगी। बैठक में दुर्गा महोत्सव समितियों के सदस्य मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...