पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संस्था:शांति समिति की बैैठक हुई, घर पर नमाज अदा करने दिए निर्देश

निवाड़ी6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना प्रांगण निवाड़ी में एसडीओपी बलराम सिंह परिहार व थाना प्रभारी अंकित दुबे द्वारा शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। जिसमें आगामी त्यौहार ईद को शांति पूर्वक सौहार्दपूर्ण तरीके से मनाने पर चर्चा हुई। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केंद्र राज्य सरकार के आदेशों व एडवाइजरी का पालन करते हुए ईद के त्यौहार मनाने के लिए निर्देशित किया गया। ईद की नमाज घर पर पढने की सलाह दी गई।

आम जनता से सामाजिक दूरी व फेस मास्क व सैनिटाइजर का प्रयोग करने की हिदायत दी गई। सभी नागरिकों से धारा 144 व शाम 7 से सुबह 7 बजे तक के कर्फ्यू का पालन करने के लिए आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान क्षेत्र के लोग मौजूद थे। इसके अलावा सेंदरी थाने में भी शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। थाना प्रभारी कर्ण पाल सिंह ने सभी लोगों से विचार विमर्श किया। व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जाना। इस अवसर पर बृजपाल सिंह बुंदेला, महेश झारखंडिया, जयहिंद सिंह परिहार, अमृत सिंह सहित कई लोग शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें