पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस का छापा:अवैध गढ़ी पर पुलिस का छापा, अवैध हथियार लिए दो युवकों को पकड़ा

ओरछा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गढ़ी पर सैकड़ों ट्रॉली मिली अवैध रेत, पुलिस ने की जब्त

निवाड़ी पुलिस ने बुधवार को ओरछा के एक कुख्यात बदमाश की गढ़ी पर छापामार कार्रवाई की। जहां से पुलिस ने दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही गढ़ी के आसपास अवैध रेत मिलने पर मौके पर ही जब्त कर लिया गया। ओरछा थान प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि कुख्यात बदमाश डिंपी उर्फ सुनील तोमर ने झांसी के एक व्यापारी से अवैध वसूली एवं मारपीट की थी। जिसको गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की गई थी। बुधवार को गढ़ी में हथियारों से लेस युवकों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। जिस पर पुलिस बल के साथ दबिश दी गई। जहां से दो युवकों को गिरफ्तार किया गया।

जिन्होंने अपना नाम कल्लू अहिरवार निवासी जमुनिया और प्रवीण अहिरवार निवासी चिरौला का होना बताया। आरोपियों के कब्जे से एक 12 बोर की बंदूक व 32 बोर की रिवाल्वर के साथ 10 कारतूस जब्त किए। आरोपी किसी घटना को अंजाम देने के लिए छिपे थे। इसके अलावा गढ़ी के आसपास से पुलिस ने सैकड़ों ट्रॉली अवैध रेत को जब्त किया। आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। गुरुवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें