पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:पटौदी की भूमि पर मिट्टी डाल रहे व्यक्ति को मारी गोली, गंभीर, रेफर

पलेरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दरदोरा गांव में पटौदी की भूमि पर जेसीबी चलाकर मिट्टी डाल रहे शंकर कुशवाहा के परिवार पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में आरोपियों ने गोली चलाई और कुल्हाड़ी से हमला करके चार लाेगाें काे घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार रविवार रात 8 बजे शंकर कुशवाहा परमिशन से जेसीबी मशीन चलवाकर मिट्टी डलवा रहा था। जिसे मना करने कछोरा गांव से कुछ लड़के आए। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवा कर वापस आ गई।

इसके बाद सरपंच पति सरजू उर्फ खड़ी लोधी, बबलेशू, मुकेश, सुरेंद्र और नाहिद वहां पहुंच गए। शंकर और उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान आरोपियों ने गोली चलाई जो शंकर के पैर में लगी। वहीं महादेव, देशराज और अरविंद को हाथ पैरों और सिर में भी चोटें आईं। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलेरा में भर्ती कराया। यहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें