पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हार गए चोर:बैंक के कियोस्क सेंटर की दीवार तोड़कर चोरी का प्रयास, हुटर बजते ही भागे चोर

पलेराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अंदर टेबल पर प्रिंटर एवं हुटर रखा हुआ था

थाना परिसर के 500 मीटर की दूरी पर स्थित कल्पना स्कूल के पास एटीएम एवं यूनियन बैंक का कियोस्क सेंटर संचालित किया जाता है। बुधवार रात 12 बजे अज्ञात चाेरों ने दुकान के पीछे की दीवार तोड़कर चोरी करने का प्रयास किया। इसी दौरान अंदर रखे हुटर बजने से चोर घटना को अंजाम नहीं दे सके और मौके चोर भाग गए।

सेंटर संचालक देवांग खरे ने बताया कि रात 11:56 बजे मोबाइल फोन पर घंटी बजी तो फोन रिसीव किया। सायरन की आवाज सुनाई दी। जिस पर हम लोग समझ गए कि कोई एटीएम पर कोई छेड़छाड़ कर रहा है। तुरंत बाद ही पुलिस को सूचना दी। दुकान पर पहुंचे, वहां देखा तो दुकान की दीवार तोड़ने का चोर प्रयास कर रहे थे। दीवार का एक गुम्मे का हिस्सा गिरा हुआ था। अंदर टेबल पर प्रिंटर एवं हुटर रखा हुआ था। थाना प्रभारी अमित साहू ने बताया कि रात में पुलिस टीम को भेजा गया था। कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा है। जिसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें