पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुलासा:पति व ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की थी आत्महत्या, गिरफ्तार

पटेरा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक साल बाद विसरा रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर पुलिस ने जांच के बाद की कार्रवाई

पटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम नयागांव में बीते वर्ष शरद पूर्णिमा के दिन कौशल्या पति राजाराम की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने एक साल बाद पति व ससुर को गिरफ्तार किया है। पटेरा थाना प्रभारी अभिषेक चौबे ने बताया कि विसरा रिपोर्ट पॉजेटिव आने से उसमें जिंक फास्फाइट के सेवन से मौत होने की रिपोर्ट के बाद पुलिस टीम के साथ विवेचना की गई तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए।

जिसमें महिला के पति व ससुर पर संदेह हुआ विवेचना में पाया गया कि 13 अक्टूबर 2019 को कौशल्या वर्मन 32 वर्ष शरद पूर्णिमा को उपवास किए थी। उसके पति राजाराम ने उससे मछली बनाकर लाने को कहा तो उसने मना कर दिया कि आज उसका उपवास है इसलिए आज वह मछली नहीं बनाएगी। जिससे उसके पति राजाराम ने नाराज होकर भोजन ही नहीं किया।

इसके बाद नाराज पति व ससुर की प्रताड़ना से तंग आकर कौशल्या ने चूहा मार का सेवन कर लिया। उसकी घर पर ही मौत हो गई। कौशल्या का मायका मड़ियादो थाना के ग्राम चंदेना में था। पुलिस ने जब आरोपी पति व ससुर से पूछताछ की तो उन्होंने अपना अपराध कबूल कर लिया। जिसके बाद राजाराम पिता दरबारी 39 एवं दरबारी पिता रत्ना 65 के विरूद्ध 306, 498 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। दोनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें