पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण की लहर फिर से शुरू:बगैर मास्क घूम रहे 70 लोगों पर चालानी कार्रवाई

पृथ्वीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोरोना संक्रमण महामारी से बचाव के उपाय के तहत बगैर मास्क घूम रहे 70 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई। कोरोना संक्रमण की लहर फिर से शुरू हो गई है और तेजी से कोरोना मामले दिनों दिन बढ़ रहे है। उसको लेकर कलेक्टर के निर्देशन में कोरोना संक्रमण को रोकने दिशा-निर्देश जारी किए जा रहे है।

जिस पर नगर के फव्वारा तिराहा स्थित कंट्रोल रूम स्थापित किया गया है। जहां बाहर से आने जाने बाले आम नगर एवं ग्रामीणों की जानकारी संग्रह की जा रही है। साथ ही नगर में फव्वारा तिराहा, मैन बस स्टैण्ड, बाजार रोड, राधा सागर तालाब आदि जगहों पर बगैर मास्क के घूम रहे 70 लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की गई।

राधा सागर तालाब पर कैम्प लगाकर कोरोना संक्रमण की 179 लोगों के जांच के सैम्पल लिए गए। टीम के द्वारा लगातार संक्रमण से बचाव और निरंतर मास्क लगाने एवं सैनेटाइजर का उपयोग करने दो गज की दूरी बनाने की समझाइश दी जा रही है। कार्रवाई के दौरान महेश रैकवार, एसआई हनीफ खान, अरविंद नायक, रेशू सोनी, रवि सोनी, विंदे रैकवार, निर्मल रैकवार शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें