पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीधा प्रसारण का आयोजन:मुख्यमंत्री के सीधा प्रसारण से अधिकारी और किसान नदारद

पृथ्वीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • किसान कल्याण योजना के तहत किसानों को किया जाएगा लाभांवित

जनपद पंचायत के सभागार में सीएम शिवराज सिंह चौहान का सीधा प्रसारण का आयोजन किया गया था। जिसमें किसान कल्याण योजना के तहत किसानों को लाभांवित किया जाना था, लेकिन इस कार्यक्रम में किसानों को आमंत्रित नहीं किया गया। कार्यक्रम स्थल से किसान और अधिकारी नदारद रहे।

किसान कल्याण हितलाभ वितरण कार्यक्रम में प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह द्वारा किसानों से साथ आॅनलाइन जोड़कर चर्चा करने का कार्यक्रम शनिवार को आयोजित किया गया था। जिसमें जनपद पंचायत के सभागार में टीवी के माध्यम से ऑनलाइन कार्यक्रम दिखाया जाना था।

कार्यक्रम में जिम्मेदार अधिकारियों के द्वारा रूचि नहीं ली गई और किसानों को आमंत्रित नहीं किया गया। जिससे किसान कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। जनपद पंचायत में कार्य कराने के लिए आए हितग्राहियों को कार्यक्रम दिखाया गया। जिन हितग्राहियों को कार्यकम में बैठाया गया, उनके साथ अधिकारी भी अधूरा कार्यक्रम छोड़कर चले गए। ऐसे में सीएम के सीधा प्रसारण की सिर्फ औपचारिकता ही निभाई गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें