पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रंजिश:घर में घुसकर बंदूक से फायर कर जान से मारने की दी धमकी, 7 लोगों पर मामला दर्ज

पृथ्वीपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत घुराराजागीर में दो पक्षों में आपसी रंजिश के चलते विवाद हो गया है। जिस पर पुलिस ने 7 लोगों पर मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी नरेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम पंचायत घुराराजागीर निवासी सुमन राजा बुन्देला पत्नी संतोष सिंह बुन्देला ने रिर्पोट दर्ज कराते हुए बताया कि ग्राम के राहुल बुन्देला, शिवाजी बुन्देला, मानवेंद्र बुन्देला, संजय बुन्देला सुबह करीब 8 बजे उनके घर पर आ गए। घर के अंदर घुसकर गाली गलाैज शुरू कर दी तथा हाथ में बंदूक लिए गाली गलाैज कर रहे थे।

साथ ही बाहर हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी देने लगे। तब वह चिल्लाई तो उनके लड़के आ गए। इतने में मानवेन्द्र ने घर के बाहर बंदूक से फायर किया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गए। पुलिस ने पीड़ित महिला की रिर्पोट पर चारों आरोपियों के खिलाफ धारा 452, 294, 323, 336, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष के राहुल बुन्देला ने रिर्पोट दर्ज कराते हुए बताया कि गांव से अपने घर जा रहा था।

जैसे ही सरकारी स्कूल के सामने आया तो वहां पर राजाबाबू, संतोष सिंह दोनों लोगों ने रोककर राजनैतिक रंजिश के चलते रानू बुन्देला के साथ मिलकर गाली गलौज की। साथ ही संतोष सिंह के पास बंदूक थी जिससे राजाबाबू ने दो फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी। दूसरे पक्ष के पीड़ित की रिर्पोट पर पुलिस ने राजाबाबू, संतोष सिह, रानू सिंह बुन्देला के खिलाफ धारा 341, 336, 294, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें