पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो युवकों ने दुष्कर्म किया:13 दिन पहले किशाेरी से 2 युवकाें ने दुष्कर्म किया, मामा के घर गई तो अपहरण करने पहुंच गए

तेंदूखेड़ा/दमाेह19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र में एक किशोरी से घर में घुसकर दो युवकों ने दुष्कर्म किया। जान से मारने की धमकी दी। बदनामी की डर से किशोरी को माता-पिता मामा के यहां छोड़ आए। 13 दिन बाद आरोपी किशोरी का अपहरण करने वहां पर भी पहुंच गए। अपहरण के प्रयास के बीच उसकी भाभी ने चिल्लाना शुरू कर दिया। जिस पर आरोपी बाइक छोड़कर भाग गए। बुधवार को तेंदूखेड़ा थाने में दोनों युवकों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। किशोरी की बड़ी बहन से भी पांच साल पहले छेड़खानी हुई थी। जिस पर उसने आत्महत्या कर ली थी। आरोपी फरार हैं। तेंदूखेड़ा टीआई सुषमा श्रीवास्तव ने बताया कि 22 जून को 17 वर्षीय किशोरी अपने घर पर अकेली थी। उसके माता पिता खेत में काम करने के लिए गए थे। इस बीच गांव के ही राजकुमार पाल एवं गोविंद पाटकर घर में घुस गए और दुष्कर्म किया। माता-पिता खेत से लौटकर आए तो किशोरी ने घटना बताई। आरोपियों का दबाव और बेटी की बदनामी के डर से परिजन शांत बैठ गए।

उन्होंने 30 जून को किशोरी को मामा के यहां छोड़ दिया। लेकिन आरोपियों ने खोजबीन की और 5 जुलाई को वहां पर भी पहुंच गए। किशोरी अपनी भाभी के साथ खेत घूमने गई थी। वापस आते समय आरोपी बाइक से वहां पहुंच गए और किशोरी को जबरन घसीटकर बाइक पर बैठाने की कोशिश की। उसी समय उसकी भाभी जोर-जोर से चिल्लाकर लोगों को बुलाने लगी। लोगों को आता देखकर आरोपी बाइक छोड़कर भाग गए।

पांच साल पहले बड़ी बहन ने फांसी लगाई थी
पिता ने बताया कि 5 साल पहले बड़ी बेटी से छेड़छाड़ हुई थी। जिस पर उसने आत्महत्या कर ली थी। बड़ी बेटी से छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। आरोपी जबरन कोर्ट मैरिज करना चाहता था। पंचायत हुई और दो दिन बाद बेटी ने फांसी लगा ली। लेकिन बाद में केवल मर्ग कायम हुआ। न जांच हुई और न ही आरोपी पर कार्रवाई।

खबरें और भी हैं...