पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेखौफ बदमाश:नए बस स्टैंड पर ट्रक ड्राइवर से मारपीट कर 10 हजार रुपए लूटे

टीकमगढ़18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रक के अंदर फेंके पत्थर दिखाता पीड़ित ड्राइवर। - Dainik Bhaskar
ट्रक के अंदर फेंके पत्थर दिखाता पीड़ित ड्राइवर।

शहर के नए बस स्टैंड के पीछे मुखर्जी चौराहे पर खड़े ट्रक के ड्राइवर के साथ रात में पांच लोगों ने मिलकर मारपीट कर दी। ट्रक के कांच फोड़कर ड्राइवर से रुपए लूट लिए। इतना ही नहीं पास में ही किराना दुकान के संचालक के घर पर पत्थर फेंककर चोरी का प्रयास किया, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डबरा के पिछोर गांव के रहने वाले धमेंद्र सिंह और रमेश जोशी ट्रक को ठीक कराने के लिए नए बस स्टैंड पर रुके हुए थे। रात में ट्रक का काम नहीं हो सका तो दोनों ड्राइवर ट्रक को मुखर्जी चौराहे के पास लगाकर उसमें सो गए। रात 12 बजे के करीब अज्ञात पांच लोगों ने गाली गलौज करते हुए ट्रक में तोड़फोड़ शुरू कर दी। जिससे ट्रक का कांच फूट गया। ट्रक के अंदर पत्थर फेंके तो ड्राइवर के पेट में लगा।

ड्राइवर बाहर निकले ताे धमेंद्र सिंह को उतारकर मारपीट कर दी जिससे डरकर साथी रमेश जान बचाकर वहां से भाग गया इस दाैरान आरोपियों ने ट्रक के कागजात सहित 10 हजार रुपए नकदी लूट लिए और भाग गए। घटना में धमेंद्र को चोटें भी आई है। फिलहाल पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

इधर किराना संचालक के घर पर फेंके पत्थर: वहीं पास में ही किराना संचालक पूर्व शिव सेना जिलाध्यक्ष चक्रेश जैन का घर पड़ता है। रात में इसी घटना के दौरान कुछ लोगों ने चक्रेश के घर पर पत्थर फेंके। जब बाहर आकर देखा तो युवक भाग गए। पत्थर घर के दरवाजे के पास पड़े हुए थे। घर पर हुई पत्थरबाजी से परिवार के लोग डरे हुए हैं।

इस स्थान पर पहले भी हो चुकी कई वारदातें
नए बस स्टैंड पर लूट और चोरी सहित कई घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। पूर्व में बाइक सवार युवक पर कट्‌टा अड़ाकर लूट की गई थी। इसके बाद चार पहिया वाहन सवार लोगों से भी रुपए छीनने की घटना को अंजाम दिया गया था। जिनमें से कुछ आरोपी तो पकड़े गए। इसके अलावा नए बस स्टैंड पर दुकानों के भी ताले टूटे मिल चुके हैं, लेकिन ताले तोड़ने वाले आरोपी अब तक नहीं पकड़ में नहीं आए हैं।

खबरें और भी हैं...