पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना का कहर:टीकमगढ़ में 11 और निवाड़ी जिले में कोरोना के 14 नए पाॅजिटिव मिले

टीकमगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भास्कर संवाददाता।सितंबर में कोरोना का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, लेकिन जिले के लोग सोशल डिस्टेंस और मास्क लगाने को तैयार नहीं है। यही वजह कि एक बार सितंबर के 15 दिनों में एक भी दिन ऐसा नहीं रहा, जब जिले में कोविड का एक भी मरीज न मिला है। सितंबर की शुरूआत से जिले में लगातार कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। मंगलवार को आई रिपोर्ट में टीकमगढ़ जिले में 11 और निवाड़ी जिले में 14 कोरोना पॉजिटिव निकले। टीकमगढ़ में मिले 11 पॉजिटिवों में मजना बड़ागांव में 60 वर्षीय महिला, भितरवार बल्देवगढ़ में 25 वर्षीय महिला, बिजरावन जतारा में 35 वर्षीय पुरुष, गांधीग्राम जतारा में 24 वर्षीय महिला और 17 वर्षीय बालक, तालीढोरा जतारा में 24 वर्षीय महिला और 26 वर्षीय युवक, गांधीग्राम में 40 वर्षीय महिला, अंतपुरा लिधाैरा में 32 वर्षीय पुरुष, नया बस स्टैंड पर 52 वर्षीय पुरुष और जिला जेल में 60 वर्षीय पुरुष की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। टीकमगढ़ जिले में अब तक 611 मामले कोरोना के हो चुके हैं।

जिनमें से 469 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 122 मरीज एक्टिव हैं। इसके अलावा निवाड़ी में अब तक कोरोना के 270 मामले हो चुके हैं। जिनमें से 222 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। वहीं 47 मरीज एक्टिव हैं। गौरतलब है कि टीकमगढ़ जिले में कोरोना से यह 22 वीं मौत हैं। जिनमें से 20 लोगों के सैंपल टीकमगढ़ में लिए गए। वहीं दो लोगों के सैंपल जिले के बाहर लिए गए थे।

टीकमगढ़ के युवा व्यवसायी की कोरोना से भोपाल में मौत
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लुकमान चौराहा स्थित एक 38 वर्षीय व्यवसायी की कोरोना से भोपाल में मौत हो गई। युवा व्यवसायी का भोपाल में ही कोविड सैंपल लिया गया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। चिरायु में मंगलवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में सिविल सर्जन डॉ. अमित चौधरी का कहना है कि संबंधित युवा व्यवसायी का न तो टीकमगढ़ में सैंपल लिया गया और न ही यहां से रैफर किए गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें