पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गिरफ्तार:15 वर्षीय नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगा ले गया था आरोपी, पकड़ा

छतरपुर/ घुवारा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बमनौरा पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को उसके प्रेमी के घर से बरामद करके आरोपी जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक बमनौरा के एक व्यक्ति ने 9 सितंबर को थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी 15 वर्षीय लड़की घर से लापता हो गई है। पुलिस ने गुमशुदा का मामला कायम कर लड़की की तलाश शुरू कर दी।

सूत्रों से पता चला कि गुमशुदा लड़की छतरपुर में रिश्तेदार की लड़की के साथ किराए के कमरे में रहकर पढ़ाई करती है। अकेले रहने के कारण उसका बमनौरा गांव ही लड़के से प्रेम हो गया। एक दिन लड़का-लड़की को बहला फुसलाकर भगा ले गया।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि बमनौरा गांव का अनिकेश पिता बद्री प्रसाद दुबे 20 वर्ष लड़की को अपने घर में रखे है। थाना प्रभारी संजय वेदिया ने जाकर आरोपी अनिकेश दुबे के घर के पीछे से छिपकर देखा तो अनिकेश और नाबालिग लड़की दोनों घर के अंदर दिखे। पुुलिस ने घर के अंदर से दोनों को पकड़ लिया। लड़की के बयान के आधार पर आरोपी अनिकेश के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पाॅक्साे एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर उसे जेल भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें