पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मछली पकड़ने गया 30 साल का युवक नदी के तेज बहाव में लापता, गोताखोराें ने किया तलाश

टीकमगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 6 घंटे छानबीन करने के बाद भी नहीं मिला

थाना क्षेत्र अंतर्गत धसान नदी के मगरिया घाट स्थित सोमवार को दोपहर के समय रैकवार बस्ती निवासी 30 वर्षीय युवक गुल्ले उर्फ गोविंद रैकवार अपने 15-16 मछुआरों साथियों के साथ मछलियां पकड़ने के लिए धसान नदी गया था। उस समय नदी में पानी का तेज बहाव था। जिसमें 30 वर्षीय युवक अचानक गायब हो गया। जब वह देर शाम तक नदी से बाहर नहीं निकला, तो साथ गए मछुआरों में खलबली मच गई। मछुआरों ने आसपास खोजबीन शुरू की, लेकिन मछली पकड़ने साथ गया युवक का सुराग नहीं लग पाया।

घबराए मछुआरों ने लापता युवक की जानकारी परिजनों को दी। जानकारी मिलते ही युवक के परिजन मोहल्ले के लोगों के साथ थाने पुलिस पहुंचे। परिजनों ने लापता गुल्ले रैकवार के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद बड़ागांव थाना पुलिस घटनास्थल धसान नदी पहुंची। मंगलवार को पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर 6 घंटे छानबीन की, लेकिन उसका सुराग नहीं लग सका। इस मामले में सब इंस्पेक्टर संदीप चौधरी का कहना है कि लापता युवक की सघन तलाशी की जा रही है। साथ ही गोताखोरों द्वारा नदी में छानबीन की जा रही है। बुधवार को भी युवक की तलाश की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें