पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

औचक निरीक्षण:काम में लापरवाही करने पर 4 लाइन कर्मचारियों को नोटिस

टीकमगढ़10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कार्यपालन अभियंता अमित कुमार ने जतारा डीसी अंतर्गत कई मुख्यालयों का औचक निरीक्षण किया। सब डिविजन में सभी लाइन कर्मचारियों की मुख्यालय पर अस्थाई एवं अन्य स्थाई कनेक्शनों पर लंबित बकाया राशि की समीक्षा की।

इस दौरान लाइन कर्मचारी बाल कृष्ण रजक, गोटी राम यादव, बैजनाथ यादव, नन्हे गडरिया द्वारा स्थाई एवं अस्थाई पंपों की वसूली और कनेक्शन प्रदान करने के काम में कोई रूचि दिखाई नहीं दी। साथ ही काम में अनियमितताएं भी की गईं। जिसको गंभीरता से लेते हुए डीई कुमार ने तत्काल प्रभाव से चारों लाइन कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। साथ ही जवाब प्रस्तुत करने के लिए चारों कर्मचारियों को 30 नवंबर तक का समय दिया है।

सहायक अभियंता जतारा एवं कनिष्ठ अभियंता द्वारा कम लक्ष्य हासिल होने के कारण उन्होंने नाराजगी भी जताई और स्पष्टीकरण जारी किया गया। उन्होंने लक्ष्य हर हाल में पूरा करने के लिए निर्देशित किया। साथ ही निर्देश दिए कि लक्ष्य पूरा न करने पर जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारी पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें