पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना इफेक्ट:आज शाम 6 बजे से 70 घंटे का लॉकडाउन, अस्पताल खुले रहेंगे

टीकमगढ़4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण की चैन तोड़ने के लिए दो दिन का लॉकडाउन शुक्रवार शाम 6 बजे से शुरू हो जाएगा। इसके लिए कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने संपूर्ण लॉकडाउन के निर्देश जारी किए। जिसके तहत शुक्रवार को शाम 6 से सोमवार को सुबह 6 बजे तक संपूर्ण लॉकडाउन रहेगा। यह निर्णय जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक में लिए गए।

लॉकडाउन के दौरान धार्मिक कार्यक्रमों, जुलूस, मेले व रैलियों पर रहेगा प्रतिबंध

लॉकडाउन के चलते पेट्रोल पंप, एलपीजी गैस, मेडिकल स्टोर, राशन, डेयरी उत्पाद आदि को छोड़कर सभी प्रकार की दुकानें पूर्णत: बंद रहेंगी। जारी किए आदेश में धार्मिक कार्यक्रमों, त्यौहारों में जुलूस, मेले, रैली आदि आयोजित नहीं किए जाएंगे।

लॉकडाउन के दौरान अन्य राज्यों से माल व सेवाओं का आवागमन, दवाई, राशन दुकानें, एटीएम खुले रहेंगे

लॉकडाउन के दौरान जो गतिविधियों प्रतिबंध बाहर रहेंगी, उनमें अन्य राज्यों से माल, सेवाओं का आवागमन, केमिस्ट, राशन दुकानें, अस्पताल, पेट्रोल पम्प, बैंक एवं ATM, दूध एवं सब्जी की दुकानें, औद्योगिक मजदूरों, उद्योगों के लिए कच्चा, तैयार माल, उद्योगों के अधिकारियों व कर्मचारी, केन्द्र सरकार, राज्य सरकार एवं स्थानीय निकाय के अधिकारी/कर्मचारी का आवागमन।

टीकाकरण के लिए, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन जाने वाले लोगों को मिलेगी छूट

परीक्षा केन्द्र आने एवं जाने वाले प्रशिक्षार्थी तथा परीक्षा केन्द्र एवं परीक्षा आयोजन से जुड़े कर्मी, अधिकारी, एंबुलेंस एवं फायर ब्रिगेड सेवाएं टीकाकरण के लिए जा रहे लोग, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट से आने-जाने वाले लोगों को लॉकडाउन में छूट रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें