पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कारावास:चोरी के आरोपी को 9 माह का कारावास

टीकमगढ़8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर की चाट चौपाटी पर दो सिलेंडर चोरी करने वाले आरोपी को न्यायालय ने 9 माह की सजा सुनाई है। मीडिया सेल प्रभारी एनपी पटेल ने बताया कि 26 नवंबर 2019 की दरम्‍यानी रात ईदगाह चाट चौपाटी मार्केट में फरियादी इंद्रकुमार उर्फ गोलू रैकवार की किराए की दुकान से 2 गैस सिलेंडर चोरी हो गए थे। जिसकी रिपोर्ट फरियादी द्वारा कोतवाली में दर्ज की गई। पुलिस ने धारा 457, 380 दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी। आरोपी धर्मेद्र रैकवार से चोरी का माल जब्‍त कर उसे गिरफ्तार कर किया गया। विचारण के दौरान आरोपी धर्मेंद्र रैकवार ने 11 सितंबर 2020 को जिला जेल टीकमगढ़ से अपना अपराध स्‍वीकार किया।

न्‍यायालय के समक्ष अपने अधिवक्‍ता के द्वारा प्रस्‍तुत किया। न्‍यायालय द्वारा वीसी के माध्‍यम से पूछे जाने पर उसने स्‍वेच्‍छापूर्वक अपना अपराध स्‍वीकार किया। जिस पर न्यायालय ने आरोपी धर्मेद्र को 9 माह का कारावास और एक हजार रुपए का अर्थदंड लगाया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें