पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गिरफ्तारी:24 घंटे के अंदर डीजे मशीन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

टीकमगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के पलेरा थाना पुलिस ने अलग-अलग मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। डीजे मशीन को चोरी करने वाले आरोपी के पास से सामान भी बरामद की गई है। वहीं अवैध कट्‌टा-कारतूस लेकर घूम रहे नाबालिग को गिरफ्तार किया है। पलेरा निवासी मुबारक ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मेरा डीजे कबरिस्तान की बाउंड्रीवाल के पास जीप में मय मशीनों के कसा हुआ था।

6 जनवरी की सुबह देखा तो जीप से डीजे वाली दो मौसपेड मशीनें 2500 वाट कीमत 48 हजार रूपए की नहीं मिली। अज्ञात द्वारा चोरी कर ली गई। पुलिस चोरी की शिकायत दर्ज कर जांच शुरूकर दी। जिस पर 24 घंटे के अंदर मुखबिर की सूचना पर संदेही विष्णु अहिरवार, निवासी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने चोरी का जुर्म कबूल किया।

उसके पास पुलिस ने मशीनें भी जब्त कर ली। वहीं वारदात की नियत से धूम रहे एक बाल अपचारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसके पासे 315 बोर का देशी कट्‌टा और जिंदा कारतूस बरामद किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें