पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध:भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला जलाया

टीकमगढ़10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा कार्यकर्ताओं ने रविवार को प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ का फुब्बारा तिराहा पर पुतला फूंका। साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि केन्द्र में मंत्री रहते हुए, उन्होंने चीन देश को लाभ पहुंचाने का काम किया। जो बांस हमारे असम बिहार में बहुत मात्रा में होता है। उसकी आयात शुल्क 30 प्रतिशत से हटाकर 10 प्रतिशत कर दी गई। देश के छोटे-छोटे उद्योग वालों को इससे बहुत नुकसान दिया। जिसके विरोध में रविवार को कमलनाथ का पुतला फूंका गया। इस अवसर पर कार्यक्रम प्रभारी अनिल पाण्डेय, आकाश अग्रवाल, मंडल अध्यक्ष राजेश साहू, भूपेन्द्र अग्रवाल, सुरेश जैन, बबलेश खटीक, भगवानदास सूत्रकार सहित कई लोग मौजूद थे। इसी क्रम में जेरोन नगर के नए बाजार लोक मंच के सामने भी पुतला दहन किया गया। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चीन का सामान न खरीदें। इस अवसर पर पुरुषोत्तम रिछारिया, शिवम यादव, प्रशांत नायक, अनुज यादव, मयंक बिदुआ, अनमोल रावत, रोहित यादव, संजू यादव मौजूद थे।

पूर्व मुख्यमंत्री ने चीन को लाभ पहुंचाकर देश से की गद्दारी : विधायक अनिल
निवाड़ी| नगर के अंबेडकर चौराहे पर भाजपा पदाधिकारियों ने यूपीए सरकार में वाणिज्य कर मंत्री एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का पुतला फूंका। विधायक अनिल जैन ने कहा कि यूपीए सरकार में वाणिज्य कर मंत्री एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के द्वारा एक ही परिवार को लाभ पहुंचाने के लिए चीनी माल के आयात शुल्क में भारी कटौती कर भारत के व्यापार को बहुत नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही देश विरोधी ताकतों के साथ रही है। भाजपा प्रदेश में कमलनाथ के विरुद्ध व्यापक अभियान चलाकर उनकी गलत नीतियों को जन-जन को बताएगी। इस अवसर पर डॉ. सुरेश तिवारी, डॉ. नंदकिशोर नापित, प्रवेंद्र खरे, राजेश पटैरिया, लाखन सिंह यादव, महेंद्र दांगी शामिल थे।

भाजपा पदाधिकारियों ने पूर्व सीएम का फूंका पुतला
टीकमगढ़| शहर के गांधी चौराहे पर भाजपा पदाधिकारियों ने एकत्रित होकर पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला फूंका। कांग्रेस यूपीए की सरकार में कमलनाथ ने उद्योग मंत्री रहते हुए चीन से आयात में चीन को बड़ी रियात दी थी। जिससे भारत देश के लघु उद्योग-कुटीर उद्योगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा था और चीन को भारत में आयात में बड़ी सफलता मिली थी। जिसकाे लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व सीएम कमलनाथ का पुतला फूंका।
बल्देवगढ़ में भी आयोजन: बल्देवगढ़। नगर के बम्होरी तिराहा पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने तत्कालीन केंद्रीय वाणिज्य मंत्री व पूर्व सीएम कमलनाथ के द्वारा चीन सरकार से किए गए समझौते में चीन सरकार को अनुचित लाभ पहुंचाने व राजीव गांधी फाउंडेशन में किए गए घोटाले को लेकर पुतला दहन किया गया। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें