पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खटीक को दोबारा मोदी मंत्रीमंडल में मिली जगह:टीकमगढ़ सांसद डॉ. खटीक के केंद्रीय मंत्री बनने पर जश्न

टीकमगढ़24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में 24 घंटे में उलटफेर हो गया। बुंदेलखंड से डॉ. वीरेंद्र खटीक को दोबारा मोदी सरकार के मंत्रीमंडल में जगह मिली है। पिछले 24 घंटों में डॉ. खटीक के मंत्री बनने की कोई सुगबुगाहट नहीं थी। लेकिन अचानक से उनका नाम चला और बुधवार को उन्होंने केंद्रीय मंत्री के रूप में शपथ ली। दोपहर 3 बजे चाय पर चर्चा के दौरान जैसे ही डॉ. खटीक पहली पंक्ति में दिखे कार्यकर्ताओं की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शाम 5 बजे से कार्यकर्ता सांसद निवास पर जुटने शुरू हो गए और 6 बजे शपथ ग्रहण का कार्यक्रम टीवी और मोबाइल पर लाइव चलाकर देखते नजर आए। जैसे ही डॉ. खटीक का नाम शपथ ग्रहण के लिए पुकारा गया। कार्यकर्ताओं ने ताली बजाना शुरू कर दिया। शपथ ग्रहण कार्यक्रम पूरा होते ही सांसद निवास के बाहर कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की।

कुछ कार्यकर्ताओं ने लापरवाही दिखाते हुए हाथ में लेकर आतिशबाजी की। आतिशबाजी के बाद ढोल नगाड़े बुलाए गए और कार्यकर्ता जमकर थिरकते दिखे। भाजपा जिलाध्यक्ष अमित नुना ने कहा कि बेदाग छवि के चलते सांसद लंबे समय से लोकसभा का चुनाव जीतते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके राजनैतिक सफर का फायदा जिले के कार्यकर्ताओं को भी मिल रहा है। वहीं जीतू सेन ने कहा कि गांव से सीधा जुड़ाव होने के चलते वह माइक माला और मंच से दूरी बनाते हैं। अगर गांव में लोगों की समस्याएं सुनना है तो जमीन पर फर्श डालकर बैठ जाते हैं।

उनकी यही सादगी लोगों को भी खूब भाती है। जिसका नतीजा है कि सांसद डॉ. खटीक 1996 से अजेय हैं। इस दौरान उनके निवास पर अनुराग वर्मा, विवेक चतुर्वेदी, अभिषेक रानू खरे, मनोज देवलिया और गनेशी नायक सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे। इसके अलावा पृथ्वीपुर में सांसद समर्थकों ने आतिशबाजी की।

खबरें और भी हैं...