पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोचिंग में छापा:बल्देवगढ़ में संचालित हो रहे थे कोचिंग सेंटर, तहसीलदार ने मारा छापा, चेतावनी देकर छोड़ा, होगी कार्रवाई

बल्देवगढ़6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप के कारण प्रदेश शासन ने इस समय स्कूल, काॅलेज और कोचिंग संस्थानों पर पूर्णता प्रतिबंध लगाया है, लेकिन प्रतिबंध के बाद भी कोचिंग संचालक कोचिंग संचालित करने से बाज नहीं आ रहे हैं। जिस पर प्रभारी तहसीलदार सत्यप्रकाश शुक्ला को लगातार नगर व क्षेत्र में कोचिंग संचालित होने की सूचना प्राप्त मिल रही थी। गुरुवार को सुबह प्रभारी तहसीलदार सत्यप्रकाश शुक्ला ने अपने दल के साथ आधा दर्जन कोचिंग सेंटर पहुंच कर चेतावनी दी। साथ ही समझाइश दी कि आगे से अगर कोई कोचिंग सेंटर संचालित करते हुए पाया जाता है, तो उस पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही। इस दौरान अमित कोचिंग संचालक पर तहसीलदार द्वारा कार्रवाई की लोगों को सूचना मिल गई। सूचना मिलते ही तत्काल अन्य कोचिंग संचालक अपनी-अपनी कोचिंग बंद कर भागते नजर आए। इस मामले में तहसीलदार सत्य प्रकाश शुक्ला का कहना है कि लगातार सूचना प्राप्त होने के चलते गुरुवार को सुबह से आधा दर्जन कोचिंग संचालकों के स्थल का निरीक्षण किया।

कुछ कोचिंग सेंटर संचालित पाए गए। जिन्हें सख्त चेतावनी दी गई है, कि आगे से अगर कोई कोचिंग संचालित करते हुए पाया जाता है, तो उस पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। साथ ही कोचिंग संचालित करने वाले संचालकों को कहा गया है कि कोई शासकीय कर्मचारी कोचिंग संचालित नहीं करेगा और कोई भी शासकीय कर्मचारी अगर कोचिंग संचालित करता है, तो वह अपना पंजीयन जरूर करवा ले। बगैर पंजीयन किए कोई कोचिंग संचालित नहीं कर सकेगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें