निवाड़ी में जनसुनवाई में हंगामा:कलेक्ट्रेट परिसर में फरियादी ने खाया जहर, मकान पर कब्जे से था परेशान, डिप्टी कलेक्टर ने अपने वाहन से पहुंचाया अस्पताल

टीकमगढ़4 महीने पहले

निवाड़ी के राम सिंह परमार ने जनसुनवाई के दौरान कलेक्ट्रेट में जहर खा लिया।काफी देर तक व्यक्ति कलेक्ट्रेट परिसर में पड़ा रहा। जैसे ही इसकी जानकारी अधिकारियों को लगी तो, वे तुरंत मौके पर पहुंचे। इसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर डिप्टी कलेक्टर की गाड़ी से उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद शख्स को झांसी रेफर किया गया है। पीड़ित के परिजनों ने बताया कि जहर खाने वाले का नाम राम सिंह परमार है। उसके के मकान पर किसी व्यक्ति ने कब्जा कर रखा है। राम सिंह ने अधिकारियों के पास कई बार आवेदन दिए, लेकिन उसकी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

कलेक्टर परिसर में हुआ हंगामा

कब्जा करने वाले पर कार्रवाई नहीं होने से परेशान राम सिंह ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान निवाड़ी कलेक्ट्रेट परिसर में जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर काफी देर तक कलेक्ट्रेट परिसर में हंगामा होता रहा।

आखिरकार डिप्टी कलेक्टर के वाहन में रखकर पीड़ित राम सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया।

परिजनों ने लगाया बदसलूकी का आरोप

कलेक्ट्रेट परिसर में पीड़ित राम सिंह के परिजनों ने अधिकारियों पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज जैसे ही अधिकारियों के पास आवेदन देने पहुंचे, तो उन्होंने धक्का मार कर बाहर निकाल दिया। हालांकि बाद में वहीं अधिकारी परिजनों को मनाते नजर आए।

खबरें और भी हैं...