पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध :प्रदेश में बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

टीकमगढ़15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

प्रदेश में बीजेपी सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस पार्टी ने काला दिवस मनाया। पदाधिकारियों ने रैली निकालकर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।  पूर्व मंत्री यादवेंद्र बुंदेला ने कहा कि 30 जून को लोकतंत्र की हत्या के 100 दिन पहले भाजपा द्वारा धनबल के आधार पर जिस तरह लोकतंत्र की हत्या का जो प्रपंच मप्र में किया गया और सरकार का अपहरण हुआ मतदाताओं को भारत के संविधान द्वारा प्रदत्त मतदान द्वारा सरकार बनाने का या गिराने का एक मात्र अधिकार मतदाता से भारतीय जनता पार्टी छीनना चाहती है। इसके विरोध में लोकतंत्र की हत्या का 100 वां दिन कांग्रेस ने काला दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया। कोराेना जैसी महामारी से पूरे देश में हाहा कार मचा हुआ है।

वहीं पेट्रोल-डीजल के दाम दिनों दिन बढ़ रहे। बसों का संचालन नहीं हो पा रहा। बस मालिकों टैक्स माफ नहीं किया जा रहा है। इस दौरान जिलाध्यक्ष महेश यादव, प्रदेश सचिव सूर्यप्रकाश मिश्रा, किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रिंकू भदौरा, डा. इसरार मुहम्मद सहित कई लोग शामिल थे।

कार्यकर्ताओं ने मनाया काला दिवस

पृथ्वीपुर में मप्र कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं एवं जनप्रतिनिधियों ने मंगलवार को कार्यालय पर काला दिवस मनाया।  साथ ही प्रदेश की वर्तमान सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की। कार्यकर्ताओं ने कहा कि मप्र में जनता से मिले जनाधार के बाद कांग्रेस की चुनी सरकार गिराने पर एवं 100 दिन पूर्ण करने पर शिवराज सिंह चौहान के विरोध में कांग्रेस पार्टी के द्वारा संपूर्ण मप्र में काला दिवस मनाया गया। जिसमें पूर्व मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर को जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष प्रकाश सिंह दांगी ने काली पट्टी बांधकर काला दिवस मनाने की शुरुआत की। इस अवसर महिला कांग्रेस प्रदेश महासचिव किरण अहिरवार, मातादीन पस्तोर, जगदीश पाण्डेय सहित कई लोग मौजूद थे। पलेरा। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने काली पट्‌टी बांधकर नगर में जुलूस निकाला। कार्यकर्ताओं ने थाना तिराहे पर काले झंडे लहराकर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन करने वालों में सत्येंद्र खरे, इमरान खान, नरेश तिवारी, राकेश खरे, विश्वदीप चौहान, आकाश राय सहित कई लोग शामिल थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement