MP में इंसानी मुर्गों की बांग!:टीकमगढ़ में कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर सड़क पर मुर्गा बनाया,किसी को तपती सड़क पर लिटाया

टीकमगढ़6 महीने पहले
कोरोना कर्फ्यू में घूम रहे लोगों को तपती सड़क पर बनाया गया मुर्गा।

टीकमगढ़ जिले में कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए पुलिस व प्रशासन ने कोरोना कर्फ्यू के पालन के लिए सख्ती शुरू की है। टीमकगढ़ में पुलिस व प्रशासन के अधिकारी गुरुवार सुबह से ही सड़कों पर मुस्तैद रहे। हर चौराहे पर चेकिंग पाइंट लगाए गए। इस दौरान सड़क से गुजरने वाले हर व्यक्ति से पूछताछ की गई। चेकिंग के दौरान बगैर किसी कारण घूमते मिले लापरवाहों के खिलाफ अफसरों ने सख्ती की। कार्रवाई के दौरान टीकमगढ़ की सड़कों पर इंसानी मुर्गों की बांग गूंजी।

पुलिस ने लापरवाहों को पकड़कर तपती सड़क पर मुर्गा बनाया। इतना ही नहीं मुर्गा बनाने के बाद उन्हें मुर्गे की आवाज निकालने का बोला गया। इसके अलावा कुछ लोगों को तपती सड़क पर लिटाया भी गया। पुलिस की सख्ती देख शहर में सनसनी फैली। सड़क पर आने वाले कुछ लोग चेकिंग की खबर मिलते ही गलियों के सहारे भाग खड़े हुए। दरअसल, टीकमगढ़ में कोरोना संक्रमण के तहत रोजाना बढ़ी संख्या में नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। अब तक जिले में 5040 मरीज मिल चुके हैं। इनमें से 71 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी हैं। लेकिन सरकारी रिकॉर्ड में मौतों का आंकड़ा 59 बताया जा रहा है।

कोई दुकान खोलकर बैठा था तो कोई लौट रहा था शादी से

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने अलग-अलग क्षेत्रों में चेकिंग की। इस दौरान एक व्यक्ति दुकान खोले हुए मिला। पुलिस ने उसे पकड़ा और दुकान के बाहर ही मुर्गा बनाकर सजा दी। इसके अलावा सड़क पर चेकिंग के दौरान युवकों को पकड़ा। युवकों ने कहा वह शादी में शामिल होकर लौट रहे हैं। लेकिन पुलिस ने उन्हें तपती सड़क पर मुर्गा बनाया और आगे से कोरोना कर्फ्यू में घरों से बाहर नहीं निकलने की हिदायत दी।

खबरें और भी हैं...